Home Entertainment News Kaacha Badam : Mai celebrity ban gaya hun , ab badam nhi bechunga | काचा बादाम : मैं सेलिब्रिटी बन गया हूं, अब बादाम नहीं बेचूंगा !

Kaacha Badam : Mai celebrity ban gaya hun , ab badam nhi bechunga | काचा बादाम : मैं सेलिब्रिटी बन गया हूं, अब बादाम नहीं बेचूंगा !

0

 Entertainment News

कोलकाता : बोलपुर के गांवों में गली-गली घूम कर बादाम बेचने वाले भुवन अब बादाम नहीं बेचेंगे। भुवन अब काचा बादाम बेचने वाले नहीं हैं बल्कि सोशल मीडिया के लोकप्रिय गायक बन चुके हैं। उनका गाया गाना काचा बादाम सुपर हिट कर गया है। हर कोई इस पर अपनी रील तैयार कर रहा है। जिस भुवन को बोलपुर का एक तबका जानता था आज वह देश-विदेश के लिए जाना-पहचाना चेहरा बन गया है।

 पहचान इतनी बड़ी हो गयी है कि खुद भुवन ने कह दिया है कि वे अब बादाम नहीं बेचेंगे क्योंकि अब वह सेलिब्रेटी बन गये हैं। भुवन ने इसके पीछे तर्क दिया है कि अगर वह बादाम बेचते हैं तो ग्राहकों की भीड़ उन्हें इस कदर घेर लेती है कि बादाम बिकता ही नहीं है। 

वहीं दूसरे नजरिये से देखा जाए तो यह लोकप्रियता भुवन के सिर चढ़ कर बोल रही है। भूले न हों तो बीते कुछ दिन पहले ही रानू मंडल के साथ भी ऐसा ही हुआ था। कम समय में सोशल मीडिया पर छाने के बाद रानू मंडल के पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे थे।

 नौबत यह आयी कि अपने फैन तक को उन्होंने सरेआम तिरस्कृत कर दिया था जिसका अंजाम यह हुआ कि आ​ज रानू मंडल दोबारा वहीं पहुंच गयी है जहां से उठाकर उन्हें लोगों ने अपने सिर आंखों पर बैठाया था। जानकारी के अनुसार गुरुवार को भुवन इलमबाजार में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा कि लोगों ने आज उन्हें उस जगह पर पहुंचा दिया है कि अब बादाम बेचने की जरूरत ही नहीं है। भुवन के घर पर इन दिनों लोगों की भीड़ लगी रहती है, हर कोई उनके साथ वीडियो बनाने की होड़ में रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here