Home Entertainment News Jhalak Dikhhla Jaa 10 me apne dance ka jalwa dikhayegi Amruta Khanvikar , Shilpa Shinde ke baad saamne aaya naam | झलक दिखला जा 10 में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी Amruta Khanvilkar, शिल्पा शिंदे के बाद सामने आया नाम

Jhalak Dikhhla Jaa 10 me apne dance ka jalwa dikhayegi Amruta Khanvikar , Shilpa Shinde ke baad saamne aaya naam | झलक दिखला जा 10 में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी Amruta Khanvilkar, शिल्पा शिंदे के बाद सामने आया नाम

0

 Entertainment News

Amruta Khanvilkar In Jhalak Dikhla Jaa: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ करीब पांच साल के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी कर रहा है. शो से कई सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं.

Amruta Khanvilkar:Amruta Khanvilkar: छोटे पर्दे पर जल्द ही सबसे धमाकेदार डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa 10)’ सीजन 10 आने वाला है. शो में शामिल होने कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं. इस बीच टीवी अभिनेत्री अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) भी “झलक दिखला जा 10” में एक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देंगी. अमृता के अलावा बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) भी शो में डांस मूव्स दिखाती नजर आएंगी. भाभी जी घर हैं फेम शिल्पा बहुत लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर नजर आएंगी. 

मीडिया हाउस के मुताबिक, अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) भी “झलक दिखला जा 10” में एक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देंगी. अभिनेत्री कथित तौर पर शो में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हैं. इससे पहले भी अमृता पहले “खतरों के खिलाड़ी 10” सहित कई और रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं. उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो में भी अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया था. बता दें कि अमृता खानविलकर एक ट्रेंड डांसर हैं. वह झलक दिखला जा के बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए  कड़ी टक्कर की देने वाली हैं. बीते दिनों अमृता खानविलकर का मराठी फिल्म चंद्रमुखी से लावणी डांस सॉन्ग ‘चंद्रा’ बहुत हिट हुआ था.

इसके साथ ही भाभी जी घर हैं की अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे के इस शो में आने की पुष्टि हुई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, वर्तमान अंगूरी भाभी यानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) के घायल होने के बाद शो मेकर्स ने शिल्पा शिंदे को शो के लिए अप्रोच किया है. लंबे समय से स्क्रीन से दूर शिल्पा के फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं. 

झलक दिखला जा शो पांच साल के गैप के बाद छोटे पर्दे पर आ रहा है. सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो के दसवें सीजन में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय सेलिब्रिटीज नजर आएंगे. पारस कलनावत (Paras kalnawat), धीरज धूपर Dheeraj Dhoopar), निया शर्मा (Nia Sharma), गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और नीति टेलर (Niti Taylor)जैसे कलाकारों के शो में होने कि पहले ही पुष्टि कर दी गई है. इसके साथ ही बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) भी झलक में अपने डांस मूव्स से दर्शकों मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. 

हाल में झलक दिखला जा के सीजन 10 का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है. YouTube पर इस प्रोमो को 60 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. “झलक दिखला जा” के दसवें सीजन को भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही (Nora fatehi) जज करेंगे. निर्माताओं ने कथित तौर पर भारती सिंह को होस्ट के रूप में चुना गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शो का प्रीमियर सितंबर के पहले सप्ताह में होने की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here