Home Daily News Jammu Kashmir: Rajouri me Uri jaisa bada terrorist attack nakaam, Military camp me 2 terrorist killed | राजौरी में उरी जैसा बड़ा आतंकी हमला नाकाम, सेना कैंप में घुस रहे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

Jammu Kashmir: Rajouri me Uri jaisa bada terrorist attack nakaam, Military camp me 2 terrorist killed | राजौरी में उरी जैसा बड़ा आतंकी हमला नाकाम, सेना कैंप में घुस रहे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

0

 Daily News

Rajouri Encounter: स्वतंत्रता दिवस से पहले सुरक्षाबलों ने बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम किया है. उरी की तर्ज पर परगल सेना कैंप में घुस रहे दो आतंकवादी ढेर कर दिए गए. तीन जवान भी शहीद हुए हैं.

Terrorists Killed in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी (Rajouri) में भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों ने दो आतंकवादियों (Terrorists) को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हुए हैं वहीं, पांच जवान घायल बताए जा रहे हैं. आतंकी राजौरी में आर्मी के कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे. यह भी बताया जा रहा है कि सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) जारी है. इससे पहले कहा गया था कि मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो जवान घायल हुए हैं.

इससे पहले जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया, ”राजौरी के दरहाल इलाके परगल स्थित सेना कैंप की बाड़ किसी ने पार करने की कोशिश की थी, इस दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं. दारहल थाने से छह किलोमीटर दूर तक अतिरिक्त दल भेजे गए हैं. दो आतंकवादी मारे गए और सेना के दो जवान घायल हुए हैं.” 

आतंकी संगठन स्वतंत्रता दिवस से पहले लगातार देश को दहलाने के लिए किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. खुफिया एजेंसियां चौकन्नी हैं और भारतीय सुरक्षा बल डटकर आतंकियों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं. राजौरी में सेना के कैंप में आतंकी घुसपैठ की कोशिश उरी हमले की याद दिलाती है. 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here