Home Entertainment News Jaaniye Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah ke Dilip Joshi ne Disha Vakani ke baare me kya kaha | जानिये तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिलीप जोशी ने दिशा वाकाणी के बारे में क्या कहा

Jaaniye Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah ke Dilip Joshi ne Disha Vakani ke baare me kya kaha | जानिये तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिलीप जोशी ने दिशा वाकाणी के बारे में क्या कहा

0

Entertainment News

दिशा वकानी की वापसी पर दिलीप जोशी बोले- मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिलीप जोशी ने शो में दिशा वकानी की वापसी को लेकर बयान दिया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप से पूछा गया कि क्या उनकी को-स्टार दिशा शो में वापसी करेंगी या नहीं? साथ ही उनसे यह भी पूछा गया कि शो में वो दिशा को मिस करते हैं?

दिलीप खुश हैं कि ऑडियंस शो को पसंद कर रही है

दिलीप ने कहा, “दिशा पिछले पांच साल से ब्रेक पर हैं। अब वो वापस शो में आएंगी या नहीं ये केवल प्रोडक्शन हाउस ही जानता है। मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं। मैं खुश हूं कि ऑडियंस दिशा के जाने के बाद भी उसी प्यार से इस शो को देख रही है, जैसा उस वक्त देखती थी जब दया शूटिंग कर रही थी।”

बता दें दिशा ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है।

2017 से शो में नहीं नजर आईं हैं दिशा

दिशा की बात करें तो वो 2008 से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर रही थीं। उन्होंने सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी और तब यह कहा जा रहा था कि वो 5 महीने बाद शो में वापसी कर लेंगी। फिर नवंबर 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया, लेकिन शो से लीव लिए हुए उन्हें पूरे 5 साल हो गए।

क्या शो में फिर नजर आएंगी दिशा?

रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा था कि दिशा के पति मयूर ने निर्माताओं से मांग की थी कि एक्ट्रेस केवल दिन में 4 घंटे और महीने में 15 दिन ही काम करेंगी। इस तरह की मांग को निर्माताओं ने अस्वीकार कर दिया था, इसके चलते दिशा का मेकर्स के साथ मनमुटाव बढ़ता चला गया था।

वहीं हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कन्फर्म कर दिया कि वो शो में दयाबेन को वापस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसे में दिशा के शो में आने की उम्मीद अब कम ही नजर आ रही है।

और पढ़े .starnewshindi.com/2022/05/kyu-karan-johar-par-laga-chori-ka.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here