Home Sports News IPL me bhaiyon ki 2 jodi malamaal | IPL में भाइयों की दो जोड़ी मालामाल

IPL me bhaiyon ki 2 jodi malamaal | IPL में भाइयों की दो जोड़ी मालामाल

0

 Sports News

 IPL auction me, Pandya brothers ko mile 23.25cr, aur Cahar brothers ko mile 19.25cr

IPL 2022 दो परिवारों के लिए काफी खुशियां लेकर आया है। दो भाइयों की जोड़ी ने मिलकर 42.5 करोड़ कमा लिए। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑलराउंडर दीपक चाहर को 14 करोड़ में अपनी टीम से जोड़ा। वहीं, उनके भाई राहुल चाहर को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ में खरीदा। चाहर ब्रदर्स को चेन्नई और पंजाब की फ्रेंचाइजी 19.25 करोड़ रुपए देगी।

वहीं, हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा। उनके भाई हार्दिक पंड्या को पहले ही अहमदाबाद की टीम ने 15 करोड़ रुपए में अपनी टीम का कप्तान बना चुकी है। इस तरह से इन चारों खिलाड़ियों ने मिलकर 42.5 करोड़ रुपए कमा लिए।

कभी पैसे की कमी के कारण सिर्फ मैगी खाते थे पंड्या ब्रदर्स
हार्दिक और क्रुणाल पिछले कुछ सालों से भारतीय क्रिकेट के साथ-सथ IPL में खूब नाम कमा रहे हैं, लेकिन अगर उनके बीते दिनों की बात करें तो उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी बुरा वक्त देखा है। हार्दिक के पिता फाइनेंसिंग का काम करते थे, लेकिन इससे ज्यादा कमाई नहीं हो पाती थी। 2010 में उन्हें हार्ट अटैक आया, खराब होती सेहत के कारण वे नौकरी नहीं कर पाए। इस वजह से घर की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई।

पिता की तबीयत खराब हुई तो हार्दिक और क्रुणाल 400-500 रुपए कमाने के लिए पास के गांव में क्रिकेट खेलने जाते थे। इतना ही नहीं हार्दिक-क्रुणाल ने वो दिन भी देखे हैं जब उन्हें अच्छा खाना भी नसीब नहीं होता था। हार्दिक ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उस बुरे वक्त में वो केवल मैगी खाते थे, क्योंकि उनके पास ज्यादा पैसे नहीं होते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here