Home Entertainment News IPL 2022 Ke Final Me Aamir Ki ‘Lal Singh Chaddha’ Ka Trailer Release, 11 August Ko Ayegi Film | IPL 2022 के फाइनल में आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज, 11 अगस्त को आएगी फिल्म

IPL 2022 Ke Final Me Aamir Ki ‘Lal Singh Chaddha’ Ka Trailer Release, 11 August Ko Ayegi Film | IPL 2022 के फाइनल में आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज, 11 अगस्त को आएगी फिल्म

0

 Entertainment News

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर कि अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर आमिर खान ने आज (29 मई) IPL 2022 के फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया। यह पहली बार है, जब किसी फिल्म के ट्रेलर को मेगा क्रिकेटिंग इवेंट के दौरान इंडियन टेलीविजन पर रिलीज किया गया।

मैच के सेकंड स्ट्रेटेजिक टाइम आउट में रिलीज हुआ ट्रेलर
फिल्म के इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट को आमिर खान शाम 6 बजे से होस्ट कर रहे हैं। लगभग रात 9 से 9:30 बजे के बीच मैच की फर्स्ट इनिंग के 2:30 मिनट के सेकंड स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के दौरान यानी तकरीबन 13 ओवर्स के बाद फिल्म का ट्रेलर टेलीविजन पर रिलीज किया गया। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

फिल्म के मेकर्स ने भी ट्रेलर को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ” लाल सिंह चड्ढा, एक साधारण व्यक्ति, जिसकी असाधारण यात्रा आपको प्यार, गर्मजोशी, खुशी से भर देगी और आपको हंसाएगी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आ गया है। 11 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में लाल सिंह चड्ढा की खूबसूरत यात्रा देखें।”

मैच में हिंदी में कमेंट्री करते भी नजर आए आमिर
बता दें कि IPL 2022 का फाइनल मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मैच रात 8 बजे से शुरू हुआ था। मैच के दौरान आमिर हिंदी में कमेंट्री करते भी नजर आए।

आमिर ने एक दिन पहले होस्ट किया था स्पेशल प्रीव्यू इवेंट
ट्रेलर लॉन्च के एक दिन पहले शनिवार (28 मई) को आमिर ने मुंबई की मीडिया के लिए फिल्म के ट्रेलर के एक स्पेशल प्रीव्यू इवेंट को होस्ट किया था। जिसके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वीडियो में आमिर को मीडियाकर्मियों और फैंस के साथ पानी-पुरी (गोल गप्पे) खाते भी देखा गया था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर के स्पेशल प्रीव्यू के दौरान आमिर इवेंट वेन्यू के बाहर पैपराजी को पोज देते भी नजर आए। इस इवेंट में आमिर व्हाइट टी-शर्ट, पिंक शर्ट और हैरम पैंट्स पहने दिखाई दिए थे।

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’
अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। करीना फिल्म में आमिर की प्रेमिका के किरदार में दिखाई देंगी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे। जो कई अलग-अलग टाइम पीरियड को दर्शाएगी, इनमें कुछ राजनीतिक घटनाएं भी शामिल हैं।

फिल्म को भारत के 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। ट्रेलर से पहले फिल्म के दो गाने ‘कहानी’ और ‘मैं की करां’ रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म को 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वायकॉम-18 स्टूडियोज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

और पढ़े starnewshindi.com/2022/05/punjabi-singer-sidhu-moose-wala-ki-gun.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here