Home Entertainment News IPL 2022 final me Lal Singh Chaddha ke trailor launch se pahle Aamir ne preview event me media ke saath khayi paani-puri | IPL 2022 फाइनल में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले आमिर ने प्रीव्यू इवेंट में मीडिया के साथ खाई पानी-पुरी

IPL 2022 final me Lal Singh Chaddha ke trailor launch se pahle Aamir ne preview event me media ke saath khayi paani-puri | IPL 2022 फाइनल में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले आमिर ने प्रीव्यू इवेंट में मीडिया के साथ खाई पानी-पुरी

0

 Entertainment News

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर को आमिर खान 29 मई (रविवार) को होने वाले IPL 2022 के फाइनल के दौरान रिलीज करेंगे। अब ट्रेलर लॉन्च के एक दिन पहले शनिवार (28 मई) को आमिर ने मुंबई की मीडिया के लिए फिल्म के ट्रेलर के एक स्पेशल प्रीव्यू इवेंट को होस्ट किया। जिसके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वीडियो में आमिर को मीडियाकर्मियों और फैंस के साथ पानी-पुरी (गोल गप्पे) खाते भी देखा जा सकता है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर के स्पेशल प्रीव्यू के दौरान आमिर इवेंट वेन्यू के बाहर पैपराजी को पोज देते भी नजर आए। इस इवेंट में आमिर व्हाइट टी-शर्ट, पिंक शर्ट और हैरम पैंट्स पहने दिखाई दिए। बता दें कि पहली बार किसी फिल्म के ट्रेलर को मेगा क्रिकेटिंग इवेंट के दौरान इंडियन टेलीविजन पर रिलीज किया जा रहा है।

मैच के सेकंड स्ट्रेटेजिक टाइम आउट में रिलीज होगा ट्रेलर
इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट को शाम 6 बजे से आमिर खान होस्ट करेंगे। लगभग रात 9 बजे मैच की फर्स्ट इनिंग के 2:30 मिनट के सेकंड स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के दौरान फिल्म का ट्रेलर टेलीविजन पर रिलीज किया जाएगा। फैंस को IPL के फाइनल और फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि IPL 2022 का फाइनल मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा।

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’
अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर से पहले फिल्म के दो गाने ‘कहानी’ और ‘मैं की करां’ रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म को 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

और पढ़े starnewshindi.com/2022/05/drugs-case-me-relief-ke-baad-apni-likhi.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here