Home Daily News IndiGo Flight: Take off se thik pahle runway se phisla Indigo ka Aircraft, Jorhat se Kolkata ke lye jaani thi | टेकऑफ से ठीक पहले रनवे से फिसला इंडिगो का विमान, जोरहाट से कोलकाता के लिए भरनी थी उड़ान

IndiGo Flight: Take off se thik pahle runway se phisla Indigo ka Aircraft, Jorhat se Kolkata ke lye jaani thi | टेकऑफ से ठीक पहले रनवे से फिसला इंडिगो का विमान, जोरहाट से कोलकाता के लिए भरनी थी उड़ान

0

Daily News 

IndiGo Flight: हालांकि इस घटना में किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई और सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया. बताया जा रहा है कि इस घटना की अब जांच की जा रही है.

IndiGo Flight Skidded: एयरलाइन कंपनी इंडिगो का एक विमान अचानक रनवे से फिसलकर किनारे चला गया, जिसके बाद किसी तरह पायलट ने उसे रोका और यात्रियों को उतारा गया. ये फ्लाइट असम के जोरहाट से कोलकाता (Jorhat to Kolkata) के लिए उड़ान भरने वाली थी, लेकिन टेकऑफ से पहले ही ये घटना हो गई. इस घटना में किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई और सभी को सुरक्षित उतार लिया गया. यात्रियों को बाद में दूसरी फ्लाइट से भेजा गया. 

इंडिगो की तरफ से जारी हुआ बयान
इंडिगो की तरफ से इस घटना को लेकर एक बयान भी जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि, इंडिगो की फ्लाइट 6E-757 जोरहाट से कोलकाता जा रही थी, लेकिन इसे वापस एयरपोर्ट पर लौटना पड़ा. जब विमान धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगा तो पायलट को बताया गया कि विमान का पहिया घास में जा रहा है, इसके बाद नियम के मुताबिक पायलट ने विमान को रोक दिया और जरूरी जांच करवाने को कहा. विमान को फिर से जोरहाट एयरपोर्ट पर लाया गया और इसकी जांच शुरू हुई. सावधानी बरतते हुए फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया. कंपनी की तरफ से बताया गया कि शुरुआती जांच में विमान में कोई भी गड़बड़ी नजर नहीं आई. 

तकनीकी खराबी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग
बता दें कि इससे पहले इंडिगो के विमानों में तकनीकी खराबी की कई खबरें सामने आ चुकी हैं. इसी महीने शारजाह से हैदराबाद के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में तकनीकी खराबी देखी गई. जिसके बाद पायलट ने विमान को पाकिस्तान के कराची में लैंड कराया. इस इमरजेंसी लैंडिंग के बाद यात्रियों को कराची में उतारा गया, हालांकि कंपनी की तरफ से दूसरी फ्लाइट वहां भेजी गई और यात्रियों को हैदराबाद पहुंचाया गया. इसके अलावा इंडिगो के ही एक विमान में अचानक धुंआ निकलने लगा, ये घटना तब हुई जब विमान कई हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ान भर रहा था. इन सभी मामलों की डीजीसीए जांच कर रहा है. 

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/rajasthan-weather-forecast-today-aaj-se.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here