Home Sports News IND vs PAK: Aaj do ya die match me aamne-saamne hongey India-Pakistan, jaane kab, kahan aur kaise dekhe live | आज करो या मरो के मुकाबले में आमने-सामने होंगे भारत-पाकिस्तान, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव

IND vs PAK: Aaj do ya die match me aamne-saamne hongey India-Pakistan, jaane kab, kahan aur kaise dekhe live | आज करो या मरो के मुकाबले में आमने-सामने होंगे भारत-पाकिस्तान, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव

0

 Sports News

CWG 2022, India vs Pakistan: 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें अपना अपना पहला मैच हार चुकी हैं. भारत को ऑस्ट्रेलिया ने और पाकिस्तान को बाराबडोस ने हराया.

Commonwealth Games 2022, India Women vs Pakistan Women: अपने पहले मुकाबले ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम रविवार को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भिड़ेगी. यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3:30 बजे से एजबेस्टन में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला करो या मरो का है. 

दोनों टीमों को अपने पहले मैच में मिली हार

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान, दोनों ही टीमों को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलिया ने जहां रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया को मात दी. वहीं पाकिस्तान को बाराबडोस के खिलाफ हार मिली. अब मेडल की रेस में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों को जीत जरूरी है. ऐसे में दोनों के लिए ही यह मुकाबला करो या मरो का है.

कहां खेला जाएगा मैच?
भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच कॉमनवेल्थ गेम्स (CWG 2022) के लीग राउंड का मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा. 

कितने बजे शुरू होगा मैच?
भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा.

मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां पर होगा?
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट सोनी नेटकवर्क के चैनल पर होगा. 

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?
भारत और पाकिस्तान के बीच कॉमनवेल्थ गेम्स के लीग राउंड के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here