Home Sports News IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ स्पेशल जीत के बाद कोहली ने फैंस के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, कही यह बड़ी बात

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ स्पेशल जीत के बाद कोहली ने फैंस के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, कही यह बड़ी बात

0

 Sports News

Virat Kohli: पाकिस्तान के खिलाफ स्पेशल जीत के बाद भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने फैंस को धन्यवाद कहा है. उन्होंने इसके लिए खास पोस्ट लिखा है.

Virat Kohli Viral Tweet: 2022 टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को अपने पहले मैच में हार मिली है. भारत के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान का खेल तो काफी अच्छा रहा था, लेकिन अंत में भारत की दमदार वापसी के कारण उन्हें हार मिली. भारत के लिए इस जीत के हीरो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली रहे. उन्होंने इस मुकाबले में मैच जिताऊ पारी खेलते हुए 53 गेंदों पर ताबड़तोड़ 82 रन बनाए.

वहीं पाकिस्तान के खिलाफ इस महामुकाबले में मिली स्पेशल जीत के बाद विराट कोहली ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने फैंस को धन्यवाद कहा है. कोहली का यह पोस्ट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

कोहली ने फैंस को कहा धन्यवाद
भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने सभी फैंस को धन्यवाद कहा है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ स्पेशल जीत के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फैंस के लिए खास मैसेज लिखते हुए कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आने के लिए हमारे सभी फैंस का धन्यवाद. कोहली ने अपने इस पोस्ट के जाथ सोशल मीडिया पर इस मैच के कुछ खास तस्वीरें भी पोस्ट की है. कोहली का यह ट्वीट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

विराट कोहली की यादगार पारी
160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत भी खराब रही. भारतीय टीम 31 रन पर ही चार विकेट गंवा चुकी थी. यहां से विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने सूझबूझ भरी पारियां खेली. दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए 82 गेंद पर 113 रन की साझेदारी हुई. इसी साझेदारी ने भारत की जीत की दहलीज तक पहुंचाया.

इस मैच में जमकर उतार-चढ़ाव आए. कभी लगा मैच पर पाक टीम हावी है तो कभी भारत का पलड़ा भारी नजर आया. आखिरी 8 गेंदें पर तो हर पल माहौल बदलता रहा. आखिरी में विराट कोहली 53 गेंद पर 82 रन की नाबाद पारी काम आई और भारत ने 4 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here