Home Sports News IND vs NZ: क्या वेलिंग्टन की तरह बे ओवल में भी रद्द होगा मैच? बारिश के कारण फैंस को फिर मिल सकती है निराशा

IND vs NZ: क्या वेलिंग्टन की तरह बे ओवल में भी रद्द होगा मैच? बारिश के कारण फैंस को फिर मिल सकती है निराशा

0
IND vs NZ: क्या वेलिंग्टन की तरह बे ओवल में भी रद्द होगा मैच? बारिश के कारण फैंस को फिर मिल सकती है निराशा

 Sports News

Mount Maunganui Weather Update: बारिश के कारण वेलिंग्टन में पहला मैच रद्द हो गया था और इस मैच में टॉस तक नहीं हो पाया था.

में खेला जाना है, लेकिन इस पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. बारिश के कारण वेलिंग्टन में पहला मैच रद्द हो गया था और इस मैच में टॉस तक नहीं हो पाया था. बे ओवल में भी मौसम की हालत बहुत खराब है और इस मैच पर भी रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है. आइए जानते हैं दूसरे टी20 के लिए कैसा रहने वाला है मौसम.

बे ओवल का मौसम

इस वक्त बे ओवल में बारिश हो रही है जो कभी तेज और कभी धीमी हो जाती है. मौसम विभाग ने आज दोपहर से लेकर रात तक लगातार बारिश होने का अनुमान लगाया है. बादल लगातार छाए रहेंगे और हवा की गति भी तेज देखने को मिलेगी. मैच की शुरुआत के समय कम बारिश का अनुमान है, लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा बारिश का खतरा भी अधिक होता जाएगा. खास तौर से इनिंग ब्रेक के दौरान बारिश होने की पूरी संभावना है और यह बारिश मैच में लंबा खलल डाल सकती है. 

न्यूजीलैंड के समय के हिसाब से बात करें तो शाम सात बजे से लेकर रात 12 बजे तक लगातार बारिश की संभावना है और ऐसे में यह मैच भी रद्द हो सकता है. यदि यह मैच भी रद्द हुआ तो यह हार्दिक पांड्या एंड कंपनी के लिए काफी निराशाजनक खबर होगी क्योंकि टीम न्यूजीलैंड में एक अच्छे मौके को भुनाने के लिए बेकरार है.

कैसा रहता है यहां पिच?

इस मैदान पर बल्लेबाजी करना आसान होता है और साथ ही छोटी बाउंड्री से बल्लेबाजों का काम और आसान हो जाता है. इस मैदान पर खेले गए 12 टी मैचों में से छह में 180 से अधिक रनों का स्कोर बना है. 165 यहां का औसत स्कोर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here