Home Sports News IND Vs AUS: Umran Malik ki ho sakti hai Team India ki returning, iss liye badhi chances | उमरान मलिक की हो सकती है टीम इंडिया में वापसी, इसलिए बढ़ी संभावना

IND Vs AUS: Umran Malik ki ho sakti hai Team India ki returning, iss liye badhi chances | उमरान मलिक की हो सकती है टीम इंडिया में वापसी, इसलिए बढ़ी संभावना

0

 Sports News

IND Vs SA: उमरान मलिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए स्टैंड बॉय में रखा गया है. उनके सीरीज में खेलने की संभावना बढ़ गई है.

IND Vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 28 सितंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में बड़ा बदलाव हो सकता है. स्टार तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में वापसी की संभावना काफी बढ़ गई है. अभी तक यह तय नहीं है कि मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं.

दरअसल, मोहम्मद शमी का चयन ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हुआ था. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से ठीक पहले मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसी वजह से शमी तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे. 

ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने तक फिट हो जाएंगे. लेकिन ऐसी नहीं हो पाया है. मोहम्मद शमी के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज से बाहर होने की आशंका बढ़ गई है. 

स्टैंड बॉय प्लेयर हैं मलिक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में उमेश यादव को शमी के रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया था. लेकिन उमेश यादव को सिर्फ पहला टी20 खेलने का मौका मिला और वह उसमें प्रभावित नहीं कर पाए. अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए उमरान मलिक को स्टैंड बॉय प्लेयर के तौर पर रखा गया है और उनके टीम में चुने जाने की संभावना है.

बता दें कि उमरान मलिक को इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया की ओर से डेब्यू करने का मौका मिला था. उमरान ने भारत की ओर से तीन टी20 मैच खेले. हालांकि इकॉनिमी रेट अधिक होने की वजह से इंग्लैंड दौरे के बाद उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया था. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here