Home Sports News IND vs AUS T20I: Hyderabad me t-20 match ke ticket ke liye rush, social media platform par sold ho raha 8 guna jyada mahenga | हैदराबाद में टी-20 मैच के टिकट के लिए मारामारी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बिक रहा 8 गुना ज्यादा महंगा

IND vs AUS T20I: Hyderabad me t-20 match ke ticket ke liye rush, social media platform par sold ho raha 8 guna jyada mahenga | हैदराबाद में टी-20 मैच के टिकट के लिए मारामारी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बिक रहा 8 गुना ज्यादा महंगा

0

 Sports News

IND vs AUS T20I Hyderabad: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 मैच 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. फिलहाल टिकटों को लेकर मारामारी जारी है.

IND vs AUS T20I Hyderabad: क्रिकेट की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है और जब मैच देश के ग्राउंड में हो रहा तो लोग स्टेडियम में बैठकर क्रिकेट मैच का लुत्फ उठना पसंद करते हैं. फिलहाल हैदराबाद में होने वाले  भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 अंतरराष्ट्रीय (T20I) मैच के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस मैच के टिकट के लिए भी काफी मारामारी भी हो रही है. गुरुवार को जिमखाना मैदान में हाथापाई के बीच पलक झपकते ही सारे टिकट बिक गए. इसके तुरंत बाद, ऑनलाइन टिकटों की ब्रिकी शुरू की गई थी. लेकिन मैच के टिकट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑरिजनल कीमत से दोगुने ही नहीं बल्कि 10 गुना ज्यादा दाम पर बेचे जा रहे हैं! और जानकर हैरानी भी नहीं होगी कि इतनी कीमत पर भी टिकट खरीदे जा रहे हैं.

ऑनलाइन ब्लैक मार्केट सभी टिकट कैटेगिरी में फैला हुआ है. सबसे सस्ते से लेकर महंगे 7500 रुपये तक. ट्विटर पर तो ऑनलाइन स्कैल्पर्स के ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है, जो लोगों से टिकट के लिए उन्हें डीएम करने के लिए कह रहे हैं.

ट्विटर पर कितने गुना ज्यादा कीमत पर बेचे जा रहे हैं टिकट
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर पर टिकट विक्रेता सबसे महंगी सीटों में से एक साउथ ईस्ट के फर्स्ट फ्लोर स्टैंड के टिकट को 13,000 रुपये मे बेच रहे हैं जबकि ऑरिजनल कीमत 7,500 रुपये है वहीं नॉर्थ पवेलियन ईस्ट ग्राउंड फ्लोर का टिकट (7500 रुपये) दोगुने दाम पर 15,000 रुपये में बेचा जा रहा है. बजट टिकट के लिए प्रॉफिट मार्जिन और भी ज्यादा था – ज्यादा डिमांड, कम सप्लाई. बता दें कि फर्स्ट फ्लोर ईस्ट स्टैंड बजट टिकट की ऑरिजनल कीमत 1,500 रुपये है लेकिन इसे चार गुना ज्यादा कीमत 6,000 रुपये में बेचा जा रहा है. साउथ फर्स्ट टैरेस (1,250 रुपये)  टिकट को आठ गुना ज्यादा कीमत यानी 10,000 रुपयेमें बेचा जा रहा था.!

25 सितंबर को होगा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 मैच 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयुनसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन के मुताबिक, टिकटों की बिक्री पेटीएम ऐप और पेटीएम इनसाइडर ऐप पर 15 सितंबर से शुरू हो गई थी.

ये भी पढ़ेंhttps://www.starnewshindi.com/2022/09/ind-vs-aus-2nd-t20i-team-india-ke-liye.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here