Home Bollywood News Honey Singh Divorce: divorce ke baad wife ko denge badi rakam Honey Singh! tuta 10 saal purana rishta | तलाक के बाद पत्नी को इतनी मोटी रकम देंगे हनी सिंह! टूटा… 10 साल पुराना रिश्ता

Honey Singh Divorce: divorce ke baad wife ko denge badi rakam Honey Singh! tuta 10 saal purana rishta | तलाक के बाद पत्नी को इतनी मोटी रकम देंगे हनी सिंह! टूटा… 10 साल पुराना रिश्ता

0

 Bollywood News

Honey Singh-Shalini Talwar: मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह और उनकी वाइफ शालिनी तलवार का ऑफिशियल तलाक हो गया है. ऐसे में हनी सिंह एक्स वाइफ शालिनी को एलिमनी के तौर पर बड़ी रकम देंगे.

Honey Singh Shalini Talwar Divorce: फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार से शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है. दिल्ली के साकेत जिला के फैमिली कोर्ट में हुई केस की सुनवाई के बाद हनी सिंह और शालिनी के तलाक पर मुहर लगने की खबर आ रही है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि हनी सिंह एलिमनी यानी गुजारा भत्ता के रूप में शालिनी तलवार (Shalini Talwar) को 1 करोड़ रुपये की धनराशि देंगे.

हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक

बॉलीवुड शादिस की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को हनी सिंह और शालिनी तलवार के केस को लेकर कोर्ट में काफी देर तक सुनवाई चली. इस दौरान दोनों के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला. जिसके बाद हनी सिंह और शालिनी तलवार के पति और पत्नि के रिश्ते को तलाक के मोड़ पर खत्म किया गया. हालांकि शालिनी ने गुजारा भत्ता एलिमनी के रूप में हनी सिंह से 10 करोड़ रूपए की मांग की थी. जिसके दोनों की आपसी सहमति के बाद 1 करोड़ किया गया. ऐसे में हनी सिंह 1 करोड़ चेक सील्ड शालिनी को सौंपा. अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी. 

हनी सिंह और शालिनी का 10 साल पुराना रिश्ता टूटा

पिछले साल अगस्त के महीने में हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नि शालिनी तलवार ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगयाा था. जिसके तहत शालिनी ने ये आरोप लगाया कि हनी सिंह उनके साथ बदसूलकी करते हैं और कई मौके पर उनके साथ मारपीट भी की है. इसके अलावा शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने ये आरोप भी लगाया कि हनी सिंह अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखते हैं. बतौर शालिनी मेरे पति ने मेरे साथ जानवरों की तरह सलूक किया है.

हालांकि शालिनी के इन आरोपों का खंडन हनी सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था. हनी सिंह ने बताया था कि उनकी पत्नि जो भी आरोप उनके खिलाफ लगा रही हैं, वे सब बेबुनियाद और गलत हैं. मालूम हो कि हनी सिंह और शालिनी तलवार की शादी साल 2011 में हुई थी. अपने स्कूल के दिनों से ये दोनों एक दूजे के प्यार में रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here