Home Daily News Himachal ke Kullu me bada accident; bus accident se 16 passenger ki death | हिमाचल के कुल्लू में बड़ा हादसा; बस खाई में गिरी, बच्चों समेत 16 पैसेंजर्स की मौत

Himachal ke Kullu me bada accident; bus accident se 16 passenger ki death | हिमाचल के कुल्लू में बड़ा हादसा; बस खाई में गिरी, बच्चों समेत 16 पैसेंजर्स की मौत

0

 Daily News

हिमाचल के कुल्लू में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यात्रियों से प्राइवेट बस सैंज घाटी में गिर गई। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है। इनमें कुछ बच्चे भी हैं। कुछ घायलों को निकाला गया है। बताया जा रहा है कि बस में 45 लोग सवार थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कुल्लू में सैंज घाटी में सुबह 8 बजे हादसा हुआ। डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर का कहना है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। बस कुल्लू से सैंज जा रही थी। इस बस में स्कूली बच्चे यात्रा कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक राहत एवं बचाव कार्य के दौरान छह शवों और तीन घायलों को निकाला गया है. प्रशासन के मुताबिक बस के नीचे काफी लोगों के दबे होने की संभावना है. हादसा जिस जगह हुआ वह बेहद दुर्गम इलाका है. बस बेहद गरही खायी में गिरी है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए हैं. जिलाधिकारी के मुताबिक जब तक राहच बचाव कार्य पूरा नहीं हो जाता तब कर मृतकों की संख्या को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here