Home Politics News Gujrat Assembly Elections: गुजरात चुनाव में PM मोदी की मैराथन रैलियों का आज से आगाज, करीब 25 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Gujrat Assembly Elections: गुजरात चुनाव में PM मोदी की मैराथन रैलियों का आज से आगाज, करीब 25 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

0
Gujrat Assembly Elections: गुजरात चुनाव में PM मोदी की मैराथन रैलियों का आज से आगाज, करीब 25 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

 Politics News

Gujrat Assembly Elections: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी समेत 40 स्टार प्रचारकों का नाम लिस्ट में शामिल किया है.

Gujrat Assembly Elections: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान जोर शोर से शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी राज्य में चुनाव प्रचार करेने पहुंचेंगे. 

गुजरात चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री राज्य भर में कुल 25 रैलियां करेंगे. पीएम की रैलियों की योजना बड़े पैमाने पर बनाई गई है जिसको लेकर तैयारियां लगातार चल रही हैं. पीएम मोदी 20 नवंबर को सौराष्ट्र दौरे पर जाएंगे जहां वो वेरावल, धोराजी, अमरेली और बोटाड जाएंगे. पीएम इन जगहों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

बीजेपी खास तैयारी में जुटी

पीएम मोदी के आज स्वागत के लिए वलसाड जिला बीजेपी के कार्यकर्ताओं और संगठन ने खास तैयारी की है. वलसाड की पारडी विधानसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी कनु देसाई ने आज होने वाले रोड शो के रूट का निरीक्षण किया. वहीं, पीएम मोदी के रोड शो को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर भी खास नजर रखी गई है. पीएम मोदी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 9 एसपी, 17 डीएसपी, 40 पीआई, 90 पीएसआई समेत 15000 पुलिसकर्मी तैनात होंगे.

40 स्टार प्रचारकों के नाम…

गुजरात चुनाव को लेकर बीजेपी अपने चुनाव प्रचार में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाह रही. पीएम मोदी के अलावा 40 स्टार प्रचारकों का नाम पार्टी ने ऐलान किया है. इनमें जेपी नड्डा (JP Nadda) से लेकर अमित शाह (Amit Shah), नितिन गडकरी (Nitin Gadkari), राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), स्मृति ईरानी, भूपेंद्र पटेल, मनोज तिवारी जैसे नाम शामिल हैं. इसके अलावा, गुजरात के स्थानीय नेता और मंत्री भी चुनाव प्रचार में अहम भूमिका निभाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी रैलियां करने पहुंच सकते हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here