Home Entertainment News Friday Movies Release Live: बॉक्स ऑफिस पर आज Uunchai और ‘ब्लैक पैंथर 2’ दे रही दस्तक, कितना रह सकता है ओपनिंग डे कलेक्शन?

Friday Movies Release Live: बॉक्स ऑफिस पर आज Uunchai और ‘ब्लैक पैंथर 2’ दे रही दस्तक, कितना रह सकता है ओपनिंग डे कलेक्शन?

0

 Entertainment News

Friday Movies Release Live: नवंबर के सेकंड वीक के फ्राइडे पर बॉक्स ऑफिस पर मच अवेटेड फिल्में रिलीज हो रही है. आज बॉक्स ऑफिस पर मल्टी स्टारर ‘ऊंचाई’ और ‘ब्लैक पैंथर 2’ दस्तक दे रही है.

Uunchai Vs Black Panther 2 Live Updates: शुक्रवार को, बॉक्स ऑफिस पर मच अवेटेड ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर इंडिया सहित वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है. वहीं मल्टी-स्टारर ड्रामा ‘उंचाई’ भी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं. फैमिली ड्रामा बनाने में एक्सपर्ट माने जाने वाले सूरज बड़जात्या स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ कमबैक कर रहे हैं, लेकिन क्या ऊंचाई बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी खासकर ऐसे समय में जब हिंदी फिल्में रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही फुस्स साबित हो रही हैं.

ब्लैक पैंथर ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है
ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर 2018 में रिलीज हुई ब्लैक पैंथर की अगली कड़ी है. 2020 में कोलन कैंसर की वजज़ हो रही है औह से चैडविक बोसमैन के निधन के बाद, मार्वल के फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि फ्रैंचाइज़ी कैसे आगे बढ़ेगी और ब्लैक पैंथर की कमान कौन संभालेगा. प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने कहा, “यह कई भाषाओं में रिलीर दुनिया भर में इसके लिए चर्चा है. एडवांस बुकिंग भी एक महीने पहले शुरू हुई थी. यह सभी भाषाओं के लिए 7-9 करोड़ रुपये के बीच कहीं भी ओपनिंग दर्ज कर सकती है. कलेक्शन 10 करोड़ भी जा सकता है. बॉक्स ऑफिस डायनेमिक है और इस तरह के नंबर्स एक हेल्दी फर्स्ट वीकेंड के लिए गुड टोन सेट करेंगे. “

ओपनिंग डे पर ऊंचाई का कलेक्शन
प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर का कहना है कि ऊंचाई में बड़े कलाकारों को कास्ट किया गया है. ये राजश्री प्रोडक्शंस की एक प्रीमियम फिल्म है. ये एक खास वर्ग को टारगेट करती है. गिरीश ने ये भी बताया कि इस फिल्म की कमाई पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करती है. शुक्रवार की शाम से इसके कलेक्शन में इजाफा हो सकता है. गिरीश ने कहा कि पहले दिन ये फिल्म 1.5 से 2 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here