Home Daily News Former JSCA President Amitabh Choudhary ka heart attack se death, BCCI me Nibhaya hai important role | JSCA के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी का हर्ट अटैक से निधन, BCCI में निभा चुके हैं अहम जिम्मेदारी

Former JSCA President Amitabh Choudhary ka heart attack se death, BCCI me Nibhaya hai important role | JSCA के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी का हर्ट अटैक से निधन, BCCI में निभा चुके हैं अहम जिम्मेदारी

0

Daily News 

Amitabh Choudhary Death: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी का हर्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. वे बीसीसीआई में अहम भूमिका निभा चुके थे.

Amitabh Choudhary Death BCCI: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी का हर्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. वे बीसीसीआई में अहम भूमिका निभा चुके थे. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उनके निधन पर दुख जाहिर किया है. सोरेन ने ट्वीट कर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की.

अमिताभ चौधरी बीसीसीआई में अहम भूमिका निभा चुके हैं. वे कार्यकारी सचिव के पद पर रहे हैं. उन्हें साल 2020 में झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (जेपीएससी) का चेयरमैन भी बनाया गया था. हाल ही में वे रिटायर हुए थे. झारखंड के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारियों में शुमार अमिताभ ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जेएससीए स्टेडियम में तिरंगा लहराया था. 

अमिताभ चौधरी के निधन पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुख जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”JPSC के पूर्व अध्यक्ष श्री अमिताभ चौधरी जी के आकस्मिक निधन की दुःखद खबर मिली. पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ जी ने राज्य में क्रिकेट के खेल को बढ़ाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे.”

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/08/alvida-rakesh-jhunjhunwala-cardiac.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here