Home Politics News Exit pole ke baad Bhagwant mann ne APP Sweep ki prediction ki | एग्जिट पोल के बाद भगवंत मान ने AAP के स्वीप की भविष्यवाणी की

Exit pole ke baad Bhagwant mann ne APP Sweep ki prediction ki | एग्जिट पोल के बाद भगवंत मान ने AAP के स्वीप की भविष्यवाणी की

0

Politics News

 चंडीगढ़: पंजाब में आम आदमी पार्टी को क्लीन स्वीप करने वाले सभी एग्जिट पोल के साथ, पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भागवत मान का कहना है कि उनके लिए, “सीएम का मतलब आम आदमी है” और कहा कि अगर उन्हें शीर्ष नौकरी मिलती है तो भी वह एक ही रहेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना से 24 घंटे से भी कम समय पहले एनडीटीवी ने आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार से बात की।

श्री मान ने कहा कि अगर वह मुख्यमंत्री बनते हैं तो यह उनके दिमाग में नहीं जाएगा। “प्रसिद्धि हमेशा मेरे जीवन का हिस्सा रही है,” उन्होंने कहा।

शराब के आरोपों के साथ पूरे अभियान के दौरान प्रतिद्वंद्वी दलों द्वारा पूर्व कॉमिक पर हमला किया गया था और उसे संसद सहित सार्वजनिक रूप से नशे में बताया गया था।

उन्होंने कहा, “मैं अब भी लोगों के बीच जाऊंगा और उनके लिए काम करूंगा। मुझे नहीं लगता कि अगर मैं मुख्यमंत्री बना तो मेरी राजनीति से मेरा दिमाग खराब होगा। मेरे लिए कुछ भी नया नहीं है।”

उन्होंने पंजाब को उसके पूर्व गौरव को बहाल करने की भी कसम खाई। उन्होंने कहा, “मेरा पंजाब सपनों का पंजाब है…लोग पुराने पंजाब को वापस चाहते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here