Home Entertainment News Entertainment News Live: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ‘ऊंचाई’, पाकिस्तान में जॉयलैंड से हटा बैन

Entertainment News Live: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ‘ऊंचाई’, पाकिस्तान में जॉयलैंड से हटा बैन

0
Entertainment News Live: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ‘ऊंचाई’, पाकिस्तान में जॉयलैंड से हटा बैन

 Entertainment News

Entertainment News: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम लेटेस्ट न्यूज के लिए यहां आएं. एंटरटेनमेंट जगत की हर खबर और सेलेब्स से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए बन रहे

Entertainment News Live: बॉलीवुड फिल्म ‘ऊंचाई’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. जिसकी वजह से हर दिन ऊंचाई (Uunchai) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तेजी से आगे बढ़ रहा है. मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बीते 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ऊंचाई अपने लाजवाब प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित कर रही है. रिलीज के छठवें दिन भी इस फिल्म को थिएटर में काफी दर्शक मिले हैं. इस बीच गौर करें ऊंचाई के 6वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो वह ठीक-ठाक रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की ऊंचाई ने बीते बुधवार को 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसकी वजह से फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15-16 करोड़ के बीच पहुंच गया है. अगर इसी रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाई करती रही तो बहुत जल्द ऊंचाई 20 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. कम बजट में बनी इस फिल्म की प्रशंसा हर तरफ की जा रही है. 

अपनी ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं मिथिला पालकर
दो साल के लंबे इंतजार के बाद बीती रात मुंबई में ELLE ब्यूटी अवार्ड्स 2022 का आयोजन किया गया था. इस दौरान एक ही छत के नीचे बॉलीवुड और टीवी जगत की कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस नजर आईं. इस दौरान कई दिवाज को उनके लुक के लिए कॉम्प्लीमेंट मिला. तो वहीं कई को उनके ड्रेसिंग सेंस और लुक के लिए ट्रोल भी होना पड़ा. ‘लिटिल थिंग्स’ फेम काव्या यानी मिथिला पालकर को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है.एली इंडिया ब्यूटी अवॉर्ड्स 2022 में शिरकत करने के लिए मिथिला पालकर भी पहुंची थीं. इस दौरान कर्ली हेयर्स के साथ मिथिला ने शार्ट ब्लैक ड्रेस कैरी की थी. उनकी ड्रेस शोल्डरलेस थीं और काफी अजीब लग रही थी. इस दौरान मिथिला ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शार्ट ड्रेस के साथ व्हाइट नेकलेस भी पहना हुआ था और मिनिमल मेकअप किया था. वहीं मिथिला को अवार्ड्स नाइट्स में अजीब ड्रेस पहने के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

पाकिस्तानी फिल्म ‘जॉयलैंड’ से बैन हटा
पाकिस्तान में अधिकारियों ने फिल्म निर्माता सईम सादिक की फिल्म ‘जॉयलैंड’ पर लगा बैन हटा लिया है. जिसके बाद ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो सकती है. बता दें ‘जॉयलैंड’ के निर्देशक सईम सादिक हैं, हाल में 4 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म को पाकिस्तान ने बैन कर दिया गया था. सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाते हुए कहा था कि इसमें ‘काफी आपत्तिजनक कंटेंट’ हैं.बुधवार को एक्सप्रेस ट्रिब्यून के लिए लिखने वाले पत्रकार राफे महमूद ने ट्वीट किया, “सेंसर बोर्ड द्वारा पूर्ण बोर्ड समीक्षा के बाद, # जॉयलैंड को पूरे पाकिस्तान में मामूली कटौती के साथ रिलीज करने की अनुमति दी गई है. डिस्ट्रीब्यूटर्स 18 नवंबर को रिलीज़ की उम्मीद कर रहे  हैं जैसा कि शुरू में योजना बनाई गई थी. पूरी टीम और प्रमोशन करने वाले सभी लोगों को बधाई.” उन्होंने यह भी मेंशन किया कि फिल्म को कभी भी ऑफिशियस तौर पर प्रतिबंधित नहीं किया गया था, हालांकि, अब फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर चीजों को आगे बढ़ाने के लिए एनओसी सर्टिफिकेट का इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here