Home Sports News ENG Vs SA: South Africa ke against strong waapsi karnege England, coach ne jataya ballers pe bharosa | दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मजबूत वापसी करेगा इंग्लैंड, कोच ने जताया गेंदबाजों पर भरोसा

ENG Vs SA: South Africa ke against strong waapsi karnege England, coach ne jataya ballers pe bharosa | दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मजबूत वापसी करेगा इंग्लैंड, कोच ने जताया गेंदबाजों पर भरोसा

0

 Sports News

ENG Vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट में इंग्लैंड की हालत खराब है. हालांकि कोच को टीम की वापसी का पूरा भरोसा है.

ENG Vs SA: दक्षिण अफ्रीका की टीम ने इंग्लैंड दौरे पर शानदार आगाज किया है. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका ने मेजबान इंग्लैंड को पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया. इंग्लैंड की टीम ने पहले दिन खराब मौसम की वजह से खेल रोके जाने तक 6 विकेट के नुकसान पर 116 रन बनाए हैं. इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच पॉल कॉलिंगवुड ने हालांकि अपनी टीम के मैच में वापसी करने की उम्मीद जताई है. 

दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. ओली पोप हालांकि 61 रन बनाकर नाबाद हैं और उन्होंने रबाडा, नॉर्खिया जैसे गेंदबाजों का डटकर सामना किया है. पहले दिन सिर्फ 32 ओवर का खेल हो पाया और इंग्लैंड की बल्लेबाजी इतने में ही बुरी तरह से लड़खड़ा गई.

पॉल कॉलिंगवुड हालांकि इस बात को चिंता का विषय नहीं मानते हैं. कॉलिंगवुड ने अपने गेंदबाजों पर मैच में वापसी करने का भरोसा जताया है. उन्होंने कहा, ” हमारे वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों को इस पिच पर देखना दिलचस्प होगा. वो कुछ भी करने में सक्षम हैं.”

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने किया निराश

कॉलिंगवुड ने आगे कहा, ”अगर आप विरोधी को दबाव में लाने के लिए शॉट लगाने की कोशिश करते हो तो जल्दी विकेट गिरते हैं. लेकिन इस पिच में बहुत कुछ है. अगर पिच ऐसी ही रहती है तो फिर हमारे गेंदबाज इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं.”

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया. इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 55 रन पर ही चार विकेट गंवा दिए. पोप के अलावा कप्तान बेन स्टोक्स दहाई का आंकड़ा पार कर पाए और उन्होंने 20 रन का योगदान दिया

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/08/yuvraj-singh-ne-back-to-bcak-sixer-laga.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here