Home Politics News Election me nhi diya vehicle to hogi FIR, Aligarh me ARTO ne ready ki 107 logon ki list | चुनाव में नहीं दिया वाहन तो होगी FIR, अलीगढ़ में ARTO ने तैयार की 107 लोगों की लिस्ट

Election me nhi diya vehicle to hogi FIR, Aligarh me ARTO ne ready ki 107 logon ki list | चुनाव में नहीं दिया वाहन तो होगी FIR, अलीगढ़ में ARTO ने तैयार की 107 लोगों की लिस्ट

0

 Politics News

अलीगढ़ में चुनाव में प्रशासन को वाहन ना देने वाले वाहन स्वामियों के खिलाफ FIR कराई जाएगी। इसके साथ ही उनके कॉमर्शियल वाहनों के परमिट भी निरस्त कर दिए जाएंगे। प्रशासन को वाहन उपलब्ध न कराने वाले 107 वाहन स्वामियों की सूची तैयार कर ली गई है। उन्हें अंतिम मौका दिया गया है। अगर उन्होंने विभाग से संपर्क न किया तो सभी के खिलाफ सोमवार को FIR कराई जाएगी।

ARTO प्रवर्तन अमिताभ चतुर्वेदी ने बताया कि विधानसभा चुनाव के तहत अलीगढ़ में 10 फरवरी को वोटिंग होनी है। इसमें कर्मचारियों के आने-जाने, EVM मशीनों को सुरक्षित लाने ले जाने जैसे कार्यों के लिए वाहनों की आवश्यकता होती है। इसके लिए प्राइवेट वाहन स्वामियों के वाहन अधिग्रहित किए जाते हैं।

भारी वाहनों में बस, मिनी बस, लोडर, कैंटर और हल्के वाहनों में कार व प्राइवेट टैक्सी का अधिग्रहण किया जाता है। जिससे चुनाव प्रक्रिया को पूरा कराया जा सके। इसके लिए सभी वाहन स्वामियों को अधिग्रहण के आदेश भी जारी कर दिए गए थे। कुछ वाहन स्वामियों ने निर्धारित तिथि तक अपने वाहन प्रशासन के सुपुर्द नहीं किए हैं। जिसके चलते उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here