Home Bollywood News Dulhan Alia ke haath me mahendi; Kareena, Karishma, Mahesh bhatt aur Puja saath kaayi log Architectural Apartment se nikle | दुल्हन आलिया के हाथों में लगी मेहंदी; करीना, करिश्मा, महेश भट्‌ट और पूजा समेत कई मेहमान ‘वास्तु अपार्टमेंट’ से निकले

Dulhan Alia ke haath me mahendi; Kareena, Karishma, Mahesh bhatt aur Puja saath kaayi log Architectural Apartment se nikle | दुल्हन आलिया के हाथों में लगी मेहंदी; करीना, करिश्मा, महेश भट्‌ट और पूजा समेत कई मेहमान ‘वास्तु अपार्टमेंट’ से निकले

0

 Bollywood News

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में मंगलावर से शुरू हो गई हैं। 13 अप्रैल को पाली हिल स्थित घर ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी हुई। अब गुरुवार (14 अप्रैल) को कपल की हल्दी और संगीत सेरेमनी होगी। बताया जा रहा है कि हल्दी-संगीत सेरेमनी भी ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में ही होनी है। प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के बाद फिर रणबीर-आलिया पंजाबी रीति रिवाज से 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

मेहंदी में रणबीर की मां नीतू कपूर, बुआ रीमा जैन, बहन रिद्धिमा और आलिया के पिता महेश भट्‌ट, बहन पूजा-शाहीन और भाई राहुल शामिल हुए। इनके अलावा करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अरमान जैन, करण जौहर और अयान मुखर्जी समेत कुछ सेलेब्स भी मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के हाथों में मेहंदी लगाने के बाद करण जौहर रोने लगे थे। क्योंकि वे उन्हें अपनी बेटी मानते हैं।

मेहंदी सेरेमनी से पहले दोपहर 2 बजे रणबीर के घर ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल हुए। इसके बाद गणेश पूजा हुई थी। दुल्हन आलिया के हाथों में मेहंदी लगने का हिंट उनकी बहन पूजा भट्‌ट ने दिया था। उनका एक फोटो वायरल है, जिसमें वे मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

इस बीच, सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि ‘वास्तु अपार्टमेंट’ को लाइटों से सजाया गया है। एक फोटो सामने आई है, जिसमें रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा पूजा सेरेमनी के लिए वास्तु अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट हुईं। नीतू-रिद्धिमा और समारा तीनों ट्रेडिशनल ड्रेस पहने दिखाई दीं।

वहीं एक दूसरी फोटो में रणबीर की बुआ रीमा जैन भी पूजा सेरेमनी के लिए घर के बाहर स्पॉट हुईं। वे कपल की हल्दी सेरेमनी के लिए पीले रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई हैं। इनके अलावा भी ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में मेहमानों का आना लगा हुआ है, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शादी के लिए सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम
कपल की हल्दी, संगीत जैसी प्री-वेडिंग सेरेमनी और शादी में उनके फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस इंटिमेट वेडिंग में सिर्फ 28 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया है। शादी के लिए सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। सिक्योरिटी की जिम्मेदारी मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स ‘9/11’ एजेंसी को दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here