Home Entertainment News Drugs case me relief ke baad apni likhi series par kaam karne jayenge US, khud hi direct karenge show | ड्रग्स केस में राहत के बाद अपनी लिखी सीरीज पर काम करने जाएंगे US, खुद ही डायरेक्ट करेंगे शो

Drugs case me relief ke baad apni likhi series par kaam karne jayenge US, khud hi direct karenge show | ड्रग्स केस में राहत के बाद अपनी लिखी सीरीज पर काम करने जाएंगे US, खुद ही डायरेक्ट करेंगे शो

0

 Entertainment News

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिल गई है। इसके बाद से ही इंडस्ट्री में खबरे हैं कि अब आर्यन अपनी सीरीज में काम करने के लिए यूएस जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार वो वहां जाकर अपने प्रोजेक्ट को और डेवलेप करेंगे। इस शो को खुद आर्यन ने लिखा है और वही इसे डायरेक्ट भी करेंगे।

सीरीज के लिए टेस्ट शूट रखा था
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन की वेब सीरीज को पहले ही एक बड़े OTT प्लेटफॉर्म ने अप्रूव कर दिया है। वह जेल से बाहर आते ही इस सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया था। खबरें यह भी है कि इसे आर्यन ही डायरेक्ट करेगें। हालांकि कुछ दिनों पहले मुंबई में ही उन्होंने एक टेस्ट शूट भी रखा था। इसमें उनके साथ इंडस्ट्री के यंग टैलेंट्स शामिल थे। अब आर्यन US जाकर वहां के सीनियर राइटर्स और डायरेक्टर्स के साथ काम करेंगे। बता दें, NDPS कोर्ट ने आर्यन को शर्त के साथ जमानत दी थी। इसमें एक शर्त यह भी थी कि वह देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। इसीलिए आर्यन अभी तक इंडिया में ही रहकर सीरीज के ऊपर काम कर रहे थे।

इस आधार पर आर्यन को मिली क्लीन चिट

  • NCB के डीजी संजय सिंह ने अपने बयान में कहा है कि अरबाज मर्चेंट ने अपने बयान में कहा था कि उसके पास से बरामद ड्रग्स आर्यन खान के लिए नहीं थी।
  • ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद आर्यन का मेडिकल नहीं करवाया गया था, इसलिए यह साबित नहीं हो सका कि आर्यन ने ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं?
  • अरबाज ने अपने बयान में यह भी कहा था कि आर्यन ने क्रूज पर ड्रग्स ले जाने से मना किया था।
  • किसी भी ड्रग पैडलर ने आर्यन को ड्रग्स सप्लाई करने की बात नहीं कही थी।
  • और पढ़े .starnewshindi.com/2022/05/jaaniye-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here