Home Entertainment News Drugs Case: ड्रग्स मामले में बढ़ सकती हैं Bharti Singh और हर्ष की मुश्किलें, NCB ने दायर की चार्जशीट

Drugs Case: ड्रग्स मामले में बढ़ सकती हैं Bharti Singh और हर्ष की मुश्किलें, NCB ने दायर की चार्जशीट

0

Entertainment News

Bharti Singh-Harsh Drugs Case: एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है और जल्द दोनों के खिलाफ कोर्ट में मामला शुरू हो जाएगा. यहां बता दें कि फिलहाल ये दोनों जमानत पर बाहर हैं.

 Bharti Singh And Harsh Drugs Case: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी कलाकारों का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था. इसमें कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष भी शामिल थे. अब इस मामले में ताजा अपडेट ये सामने आई है कि एनसीबी ने इन दोनों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है और जल्द दोनों के खिलाफ कोर्ट में मामला शुरू हो जाएगा. यहां बता दें कि फिलहाल ये दोनों जमानत पर बाहर हैं.

घर से मिली थी संदिग्ध सामग्री

2020 में 21 नवंबर को, एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति के प्रोडक्शन-हाउस कार्यालय और आवास पर छापेमारी की और 86.5 ग्राम मारिजुआना बरामद की. जिसके बाद कपल को गिरफ्तार कर लिया गया था. बाद में दोनों को मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. हालांकि, जोड़े को 23 नवंबर को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने प्रत्येक को 15,000 रुपये की सुरक्षा राशि जमा करने के बाद जमानत दे दी थी.

एनसीबी ने तब सत्र अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की, जिसमें दावा किया गया कि अभियोजन पक्ष को सुने बिना जमानत दे दी गई. केंद्रीय एजेंसी ने मजिस्ट्रेट के आदेश को “विकृत, अवैध और कानून में खराब” कहा, जो रद्द करने और रद्द करने के योग्य था.

यहां बता दें कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट पर फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जड़ मजबूत कर चुके ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ था. इस मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को भी गिरफ्तार किया था. इसके अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे कई नामी सितारों से पूछताछ भी हुई थी. इसी क्रम में भारती सिंह और उनके पति हर्ष का नाम भी लाइट में आया था और उनके घर पर छापेमारी के दौरान उनके घर से ड्रग्स बरामद हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here