Home Entertainment News Delhi me nhi hoga Munawar Faruqui ka show, VHP ki dhamki ke baad Delhi Police ne utaya ye big step | दिल्ली में नहीं होगा Munawar Faruqui का शो, VHP की धमकी के बाद दिल्ली पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

Delhi me nhi hoga Munawar Faruqui ka show, VHP ki dhamki ke baad Delhi Police ne utaya ye big step | दिल्ली में नहीं होगा Munawar Faruqui का शो, VHP की धमकी के बाद दिल्ली पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

0

 Entertainment News

Munawar Faruqui Delhi Show: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का दिल्ली में 28 अगस्त को होने वाले शो अब नहीं होगा. दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच ने परमिशन देने से इनकार कर दिया.

Munawar Faruqui Delhi Show: मुनव्वर फारूकी एक फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं, जिनके शोज देखने के लिए लोग हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. बीते कुछ समय से वह विवादों से घिरे हुए हैं. धर्म और राजनीति पर उनका तंज कभी-कभी उन पर ही भारी पड़ जाता है. वह अक्सर इन मुद्दों पर खुलकर बात करते नजर आते हैं, इसकी वजह से उनके शोज पर इसका बुरा असर पड़ता है. बैंगलोर के बाद अब मुनव्वर फारूकी का दिल्ली में होने वाला शो भी रद्द कर दिया गया है.

मुनव्वर फारूकी का दिल्ली में शो हुआ कैंसिल

जी हां, अगर आप भी 28 अगस्त 2022 को दिल्ली में मुनव्वर फारूकी का शो देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो ये आपके लिए बुरी खबर है. दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच (Licensing Branch) ने परमिशन देने से इनकार कर दिया. उनके शो को कैंसिल विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के द्वारा दिए गए धमकी के बाद किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने ब्रांच को एक रिपोर्ट भेजी थी, जिसके मुताबिक मुनव्वर के शो की वजह से एरिया में सांप्रदायिक शांति भंग हो सकती है. मुनव्वर फारूकी का शो सेंट्रल दिल्ली के केदारनाथ साहनी ऑडिटोरियम में 28 अगस्त को होना था. लोकल पुलिस ने शो की रिक्वेस्ट लाइसेंस ब्रांच को भेजी, लेकिन लाइसेंसिंग ब्रांच ने शो करने की इजाजत देने से इनकार कर दिया.

वीएचपी ने दी थी धमकी

25 अगस्त को विहिप दिल्ली के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने पुलिस आयुक्त को एक पत्र भेजकर आरोप लगाया था कि, फारूकी ने “अपने शो में हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया” और उन्हें “भाग्यनगर झड़पों (हैदराबाद में)” के लिए दोषी ठहराया. सूत्रों मुताबिक कि, उन्होंने 26 अगस्त की सुबह मध्य जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से भी मुलाकात की और कमला मार्केट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इन सभी विरोधों को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने हिंसा भड़क जाने का डर जताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here