Home Sports News Delhi Capitals ko bada jhatka, injury ke kaaran pure season se bahar ho sakte hai Anrich Nortje | दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं एनरिक नोर्त्या

Delhi Capitals ko bada jhatka, injury ke kaaran pure season se bahar ho sakte hai Anrich Nortje | दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं एनरिक नोर्त्या

0

Sports News 

IPL 2022 के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, टीम के स्टार तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्या चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका के चयन समिति के अधिकारी ने ईएसपीएन को बताया कि एनरिक का आईपीएल में खेलना मुश्किल है। वो चोट की वजह से नवंबर से ही ज्यादा बॉलिंग नहीं कर सके हैं। मेडिकल टीम की सलाह के बाद ही उन्हें IPL खेलने की इजाजत दी जाएगी।

नोर्त्या कूल्हे की चोट से जूझ रहे हैं। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी टीम अफ्रीकी टीम में जगह नहीं मिली है। अगर वह IPL में नहीं खेलते हैं, तो यह दिल्ली के लिए बड़ा झटका होगा। बता दें कि दिल्ली के टीम ने आईपीएल 2022 के लिए एनरिक नोर्त्या को 6.5 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। अभी तक IPL के 24 मैचों में उन्होंने 36 विकेट चटकाए हैं।

आज की कुछ अन्य बड़ी खबरें

राजस्थान की नई प्रैक्टिस जर्सी


IPL 2022 शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स ने अपनी नई प्रैक्टिस जर्सी लॉन्च कर दी है। टीम ने ओपनर यशस्वी जायसवाल की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। राजस्थान की टीम सीजन में अपना पहला मुकाबला 29 मार्च को हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

गुजरात टाइटंस से जुड़े रहमनुल्लाह गुरबाज

IPL 2022 शुरू होने से पहले गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने अचानक टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। अब जेसन रॉय की जगह गुजरात टाइटंस ने नए खिलाड़ी को अपनी टीममें शामिल कर लिया है। गुजरात ने अफगानिस्तान के विकेटकीपर रहमनुल्लाह गुरबाज को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। गुरबाज भी सलामी बल्लेबाज हैं और अपनी तेज बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

हुए पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/03/shane-warne-ko-yaad-kar-rou-pare-ricky.html


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here