Home Bollywood News Dance show me Neetu Kapoor ne ki Alia ki tareef boli – Mai chahti hun ki ghar me sirf bahu ka raaj chale | डांस शो में नीतू कपूर ने की बहू आलिया की तारीफ बोलीं- मैं चाहती हूं कि घर पर सिर्फ बहू का राज चले

Dance show me Neetu Kapoor ne ki Alia ki tareef boli – Mai chahti hun ki ghar me sirf bahu ka raaj chale | डांस शो में नीतू कपूर ने की बहू आलिया की तारीफ बोलीं- मैं चाहती हूं कि घर पर सिर्फ बहू का राज चले

0

 Bollywood News

नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब हाल ही में सास नीतू ने डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर अपनी नई बहू आलिया की तारीफ की और कहा कि मैं चाहती हूं कि वह घर पर राज करे। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब नीतू ने आलिया की तारीफ की हो। इससे पहले उन्होंने कहा था कि आलिया रणबीर के लिए ही बनी हैं और मैं खुद आलिया को एडमायर करती हूं।

मैंने सास और स्वैग दोनों सीखा है: नीतू
नीतू डांस दीवाने जूनियर्स शो की जज हैं। इसी शो के एक प्रोमो में नीतू आलिया की तारीफ कर रही हैं। शो में उनकी को-जज और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने पूछा की आपने सास शब्द पढ़ा है ना? इस पर नीतू जवाब देती हुए कहा कि जी हैं मैंने सास और स्वैग दोनों सीखा है, यह मेरे काम भी आ रहा है।

घर पर किसकी चल रही है: करण
इसी बीच शो के होस्ट करण कुंद्रा ने शादी की बात करते हुए कहा, सास तो आ रही है क्योंकि बहू भी तो आ रही है। करण आगे पूछते हैं कि ‘घर पर चल किसकी रही है? सास की या बहू की? खाली बहू की।’ इस पर नीतू ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की ही चले।’ नीतू ने शादी की पहले मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि ‘वह सबसे अच्छी हैं। भगवान उनका भला करें।

नीतू ने शेयर किया पोस्ट
शादी के बाद नीतू ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की एक फोटो पोस्ट की जिसमें रणबीर-आलिया, महेश-सोनी और नीतू की बेटी दामाद यानी रिद्धिमा-भरत और पूजा भट्ट नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में नीतू ने लिखा मेरा परिवार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here