Home Sports News Cheteswar Pujara Aur Ajinkya Rahane Ko Milengi Chances, Hanuma Vihari Aur Suresh Iyer Ko Karna Hoga Intezaar | पुजारा और रहाणे को और मिलेंगे मौके, विहारी और अय्यर को करना होगा इंतजार

Cheteswar Pujara Aur Ajinkya Rahane Ko Milengi Chances, Hanuma Vihari Aur Suresh Iyer Ko Karna Hoga Intezaar | पुजारा और रहाणे को और मिलेंगे मौके, विहारी और अय्यर को करना होगा इंतजार

0

Sports News 

द्रविड़ ने यह स्पस्ट कर दिया है कि तत्काल सीनियर खिलाड़ियों चेतेश्वर पुजारा और अंजिक्य रहाणे की जगह मध्य क्रम के खिलाड़ी हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर को अंतिम एकादश में शामिल करने का इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि चेतेश्वर पुजारा और अंजिक्य रहाणे को जितना संभव हो टीम में बनाये रखना चाहते हैं।

द्रविड़ ने विहारी की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘सबसे पहले मैं यह कहना चाहूंगा कि विहारी ने दोनों पारियों में अच्छा प्रदर्शन किया। पहली पारी में भाग्य ने उनका साथ नहीं दिया और वास्तव में उनका शानदार कैच लिया गया। दूसरी पारी में उसने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और टीम का मनोबल बढ़ाया।’’ उन्होंने मध्यक्रम के एक अन्य बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की भी प्रशंसा की। द्रविड़ ने कहा, ‘‘श्रेयस ने दो या तीन मैच पहले ऐसा किया। जब भी उन्हें अवसर मिल रहे हैं वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उम्मीद है कि उनका भी समय आएगा।’’ लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उन्हें रहाणे या पुजारा पर प्राथमिकता दी जाएगी क्योंकि कोहली की अगले मैच में वापसी तय है।

द्रविड़ की इस मामले में राय स्पष्ट है।

उन्होंने कहा कि अपनी धैर्यपूर्ण और ठोस बल्लेबाजी के कारण लोगों का ध्यान खींचने वाले विहारी ने अपने 13 टेस्ट मैचों में से केवल एक मैच स्वदेश में खेला है तथा कप्तान विराट कोहली की पीठ में जकड़न तथा श्रेयस अय्यर का पेट खराब होने के कारण ही उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मौका मिल पाया। विहारी ने दूसरी पारी में नाबाद 40 रन बनाकर अपनी उपयोगिता साबित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here