Home Sports News Captain Kane Williamson Corona Positive hue, 5din Isolation me rahenge | कप्तान केन विलियम्सन कोरोना पॉजिटिव हुए, 5 दिन आइसोलेशन में रहेंगे

Captain Kane Williamson Corona Positive hue, 5din Isolation me rahenge | कप्तान केन विलियम्सन कोरोना पॉजिटिव हुए, 5 दिन आइसोलेशन में रहेंगे

0

 Sports News

दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को झटका



नॉटिंघम में शुक्रवार से शुरू हो रहे इंग्लैंड-न्यूजीलैंड सीरीज के दूसरे टेस्ट से ठीक पहले वर्ल्ड चैंपियन न्यूजीलैंड की टीम को झटका लगा है। इस पांच दिनी मुकाबले से ठीक पहले कीवी कप्तान केन विलियम्सन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वे अब इस मुकाबले में हिस्सा नहीं लेंगे।

31 साल के केन विलियम्सन अब नियमों के अनुसार 5 दिन आइसोलेशन में रहेंगे। इस मुकाबले से ठीक पहले न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने इसकी पुष्टि की है।

यहां बता दें कि केन विलियम्सन पहले टेस्ट मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। वनडे की वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ विलियम्सन ने पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में 15 रन बनाए थे।

रदरफोर्ड लेंगे जगह, लैथम करेंगे कप्तानी
मैनेजमेंट ने कप्तान केन विलियमसन के विकल्प के रूप में हामिश रदरफोर्ड को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, विलियमसन की गैरमौजूदगी में टॉम लैथम को टीम की कप्तानी सौंपी है।

पहले मुकाबले में पांच विकेट से हारी थी कीवी टीम
तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में जो रूट ने अपने टेस्ट करियर का 27वां शतक जमाया था। वे इस फॉर्मेट में 10 हजार से अधिक रन बनाने वाले दूसरे इंग्लिश बल्लेबाज बने थे। लॉर्ड्स टेस्ट में हार झेलने के बाद कीवी टीम 0-1 से पीछे चल रही है।

कोच बोले- केन का मजबूरन बाहर होना निराशाजनक
कोच ने आगे कहा कि इतने अहम मैच से पहले केन विलियमसन का मजबूरन बाहर होना शर्म की बात है। हम सभी इस समय उसके लिए महसूस कर रहे हैं और जानते हैं कि वह कितना निराश होगा। हामिश पहले दौरे में टेस्ट टीम के साथ थे और विटैलिटी टी 20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशायर फॉक्स के लिए खेल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here