Home Bollywood News Burqa pahenkar dance karne par troll hui Mandana Karimi | बुर्का पहनकर डांस करने पर ट्रोल हुईं मंदाना करीमी

Burqa pahenkar dance karne par troll hui Mandana Karimi | बुर्का पहनकर डांस करने पर ट्रोल हुईं मंदाना करीमी

0

 Bollywood News

अब एक्ट्रेस ने शॉर्ट ड्रेस में फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

मंदाना करीमी ने सोशल मीडिया पर बुर्का पहने सेट पर ट्वर्किंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया। ट्रोलर्स ने उनकी वीडियो को क्रिटिसाइज करते हुए डिसरेस्पेक्टफुल बताया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इन ट्रोल्स पर रिएक्ट करते हुए लोगों को पागल कहा है।

मंदाना ने दिया ट्रोलर्स को मुंह-तोड़ जवाब

मंदाना ने ट्रोल्स पर रिएक्ट करते हुए एक सोशल मीडिया स्टोरी पर अपनी फोटो पोस्ट की। जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “मैंने अपनी बुर्का रील पर कमेंट पढ़ी। लोग बिलकुल पागल हैं, यह एक क्रेजी वर्ल्ड है। मैं तो थक चुकी हूं। मैं एक यूनिकॉर्न बनना चाहती हूं।” पिक्चर में मंदाना शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

 बुर्का में डांस करने को लेकर ट्रोल हुई थीं मंदाना

मंदाना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट से बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “काश हिजाब के साथ शूटिंग करना इस बीटीएस जितना आसान होता। नो हेट्स, बस कुछ लोग फिल्म बना रहे है।” वीडियो में मंदाना इस्तांबुल के एक स्टोर में ट्वर्क करती नजर आ रही थीं।

ट्रोलर्स ने मंदाना को सुनाई खरी-खोटी
मंदाना को इस वीडियो पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक ने लिखा, “आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुस्लिम होकर आप हिजाब का मजाक बना रही हैं। मुझे लगता है कि आपको पता होगा कि आपने कितना डिसरेस्पेक्टफुल काम किया है।” दूसरे ने लिखा, “हिजाब की इस तरह से बेइज्जती मत करो। ऐसा कुछ करने से पहले एक बार सोच तो लिया करो।”

लॉक अप की कंटेस्टेंट रह चुकी है मंदाना
मंदाना हाल ही में कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप में कंटेस्टेंट के रुप में नजर आई थीं। शो में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई थी। शो पर उनकी लड़ाई, अली मर्चेंटस जीशान खान और आजमा फल्लाह जैसे कंटेस्टेंट से हुई थी।

और पढ़े starnewshindi.com/2022/06/23-years-ki-odissi-actress-rashmirekha.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here