Home Bollywood News Brahmastra: Ujjain pohchey Ranbir-Alia ke against me utre Hindu Organisation, Mahakal se bina darshan kiye laute couple | उज्जैन पहुंचे Ranbir-Alia के विरोध में उतरे हिंदू संगठन, महाकाल से बिना दर्शन लौटा कपल

Brahmastra: Ujjain pohchey Ranbir-Alia ke against me utre Hindu Organisation, Mahakal se bina darshan kiye laute couple | उज्जैन पहुंचे Ranbir-Alia के विरोध में उतरे हिंदू संगठन, महाकाल से बिना दर्शन लौटा कपल

0

 Bollywood News

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उनके साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी थे.

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उनके साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी थे. महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को वहां विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. इस दौरान प्रदर्शनकारी काले झंडे लेकर महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे और हंगामा किया. स्थानीय पुलिस ने मोर्चा संभाला और स्थिति को नियंत्रित किया.

रणबीर-आलिया नहीं कर पाए दर्शन

महाकाल मंदिर के बाहर बिगड़े माहौल के चलते अयान मुखर्जी अकेले ही महाकाल के दर्शन करने और संध्या आरती के लिए पहुंचे. सोशल मीडिया पर इसकी कुछ वीडियो सामने आईं हैं जिनमें केवल अयान मुखर्जी को संध्या आरती में भाग लेते हुए देखा जा सकता है. दर्शन के बाद बाहर आए अयान मुखर्जी ने मीडिया से बात भी की और कहा कि वो अपनी फिल्म के सफल होने की कामना कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा कारणों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंदिर में दर्शन नहीं कर पाए, केवल निर्देशक अयान मुखर्जी ही दर्शन कर पाए हैं.

विरोध ने बिगाड़ा माहौल

महाकाल के दर्शन करने पहुंची फिल्म की टीम ठीक ढंग से दर्शन नहीं कर सकी और इस दौरान वहां जमकर प्रदर्शन हुआ. इस दौरान की कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें प्रदर्शनकारी खुद को बजरंग दल के कार्यकर्ता बता रहे हैं और फिल्म का विरोध कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये सारा विरोध रणबीर कपूर के एक पुराने बयान को लेकर हो रहा है. इस बयान में रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वो बीफ लवर हैं. अब उनके इसी पुराने बयान को लेकर उनका विरोध किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर शुरू हुआ फिल्म का विरोध

बॉयकॉट ट्रेंड अब धीरे-धीरे ब्रह्मास्त्र को भी अपने चपेट में लेने की कोशिश कर रहा है. हालांकि फिल्म को अभी तक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और दर्शकों में इसे लेकर उत्सुकता भी देखी जा सकती है. लेकिन अब फिल्म को लेकर प्रदर्शन शुरू हो गए हैं और सोशल मीडिया पर भी फिल्म के लेकर बॉयकॉट ट्रेंड्स चलने लगे हैं. बीती रात ट्विटर पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड किया. फिल्म को लेकर शुरू हो रहे इस विरोध ने मेकर्स की चिंता जरूर बढ़ा दी है. 

अयान मुखर्जी के लिए क्यों खास है फिल्म

‘ब्रह्मास्त्र’ निर्देशक अयान मुखर्जी के लिए बेहद खास फिल्म है. फिल्म के विचार ने जन्म लिया जब निर्देशक अयान मुखर्जी 2012 में बर्फ के पहाड़ों में ये जवानी है दीवानी की शूटिंग कर रहे थे. अयान को इस परियोजना में लगभग एक दशक से निवेश किया गया है और यह केवल तीन फिल्मो की सीरीज है जिसका पहला रिलीज के लिए तैयार है. यह भारतीय सिनेमा का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट होने के साथ-साथ देश में बनी सबसे महंगी फिल्म भी है. फिल्म लगभग 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है, जो किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस महत्वाकांक्षी फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान द्वारा विशेष भूमिका निभाई गई है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here