Home Bollywood News Brahmastra: Ek ke baad Ek hit hoti Alia Bhatt ki films par bole Ranbir Kapoor, ‘Director ke liye issey accha…’ | एक के बाद एक हिट होती आलिया भट्ट की फिल्मों पर बोले रणबीर कपूर, ‘कलाकार के लिए इससे अच्छा…’

Brahmastra: Ek ke baad Ek hit hoti Alia Bhatt ki films par bole Ranbir Kapoor, ‘Director ke liye issey accha…’ | एक के बाद एक हिट होती आलिया भट्ट की फिल्मों पर बोले रणबीर कपूर, ‘कलाकार के लिए इससे अच्छा…’

0

 Bollywood News

Ranbir Kapoor Is Fan Of Alia Bhatt:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए तैयार हैं और उनका मानना है कि बतौर कलाकार ये आलिया का बेहतरीन साल रहा है.

Ranbir Kapoor Is Fan Of Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अक्सर इस बारे में बात की है कि कैसे उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम करने और डेटिंग शुरू करने से बहुत पहले उनकी प्रशंसा की थी. दोनों कलाकार सह-कलाकारों के रूप में अपनी पहली फिल्म को एक साथ रिलीज करने के लिए तैयार हैं, रणबीर ने खुलासा किया कि एक अभिनेता के रूप में उनके शुरुआती दिनों से आलिया के प्रशंसक हैं.

बतौर एक्टर आलिया का बेहतरीन साल है

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ में रणबीर और आलिया एक साथ नजर आएंगे. आईएमडीबी के साथ एक इंटरव्यू में, जब रणबीर से उनकी पसंदीदा आलिया भट्ट फिल्म के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “एक कलाकार के रूप में ये आलिया का अब तक का सबसे अच्छा वर्ष रहा है. उनके पास गंगूबाई थी, उनके पास आरआरआर थी, उनके पास डार्लिंग्स थीं. और अब उनके पास ब्रह्मास्त्र है. स्पष्ट पसंद गंगूबाई होगी, लेकिन मैं वास्तव में आलिया की दूसरी फिल्म से उनका फैन बन गया था और वह थी हाईवे. मैं वास्तव में इस फिल्म का इंतजार कर रहा था और मैंने वास्तव में इसे एडिट के समय देखा था. मुझे बस इतना पता था कि यह एक बेहतरीन एक्टर का जन्म है. मैंने किसी अभिनेता को उस फिल्म में जो किया है उसे करते हुए नहीं देखा था और मुझे लगता है कि तब से मैं उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं.”

रणबीर की बर्फी की दीवानी हैं आलिया

जब आलिया से रणबीर के बारे में यही सवाल पूछा गया, तो उन्होंने एक मिनट भी बर्बाद नहीं किया और कहा, “बर्फी! मुझे लगता है कि यह इतना आसान है, एक ही समय में मजाकिया, इतना दिल दहला देने वाला. उन्होंने सचमुच फिल्म के माध्यम से बात नहीं की, अपनी आंखों से सब कुछ किया, और वह सबसे खूबसूरत हिस्सा था. यह मेरे पसंदीदा, सबसे प्रभावशाली रणबीर कपूर प्रदर्शनों में से एक है.”

ब्रह्मास्त्र, जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय सहित कलाकारों की एक मजबूत लाइन-अप है, पहले ही ट्रेलर और फिल्म में विशेष प्रभावों के उपयोग के साथ प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित कर चुकी है. फिल्म को शूट होने और रिलीज होने में पांच साल लगे. इसलिए रणबीर के लिए इस फिल्म में काम करना एक निजी अनुभव था.

डीएनए में शामिल हो गई है ब्रह्मास्त्र

रणबीर ने कहा, “ब्रह्मास्त्र अब हमारे डीएनए का हिस्सा है. पांच साल हो गए हैं. अयान, आलिया और मैं भी वास्तव में करीबी दोस्त हैं, इसलिए हमारे जीवन में हर अवसर पर, अगर यह जन्मदिन है, अगर यह दिवाली है, अगर यह क्रिसमस है, अगर यह हमारी शादी है, तो हम हमेशा ब्रह्मास्त्र के बारे में बात कर रहे थे. इसलिए, इसने वास्तव में हमारे सिस्टम को कभी नहीं छोड़ा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here