Home Bollywood News Boyfriend Adil k saath Shaadi na hone par udaas hui Rakhi, Bollywood Actress ko lekar kahi ye baat | बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी न होने पर छलका राखी सावंत का दर्द, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर कही ये बात

Boyfriend Adil k saath Shaadi na hone par udaas hui Rakhi, Bollywood Actress ko lekar kahi ye baat | बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी न होने पर छलका राखी सावंत का दर्द, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर कही ये बात

0

 Bollywood News

Rakhi Sawant On Marriage: ‘अग्नि चक्र’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ‘मैं हूं न’, ‘दम’ और ‘कुरुक्षेत्र’ जैसी फिल्मों में काम किया है. भले ही वह लंबे समय तक फिल्मों से दूर रही हों, लेकिन लाइमलाइट में रहना वह अच्छे से जानती हैं. ‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस इन दिनों मैसूर के बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं. राखी आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की जाती हैं.

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी टिनसेल टाउन के चर्चित कपल बन गए हैं. ऐसे में फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में राखी सावंत के एक बयान ने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में जब आदिल से पूछा गया कि, वह राखी सावंत को अपने घर की बहू कब बनाएंगे, तो इस पर राखी ने हैरान करने वाला खुलासा किया और पूछा कि, क्या वह कोई आंतकवादी हैं?

“राखी को बहू बनाकर लाओगे, तो कौन तुम्हारी बहन से शादी करेगा”

राखी सावंत ने सिद्धार्थ कन्नन को बताया, आदिल के रिश्तेदार कह रहे हैं कि अगर राखी सावंत उनके घर की बहू बनेंगी, तो उनकी बहन के साथ कौन शादी करेगा. राखी सावंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जिक्र करते हुए कहा, “बॉलीवुड में कितनी मुस्लिम्स हैं, क्या उनकी शादी नहीं हुई, क्या उन्होंने एक्सपोज नहीं किया, क्या बहुत सारी मुस्लिम लड़कियों ने आइटम सॉन्ग नहीं किया. तो फिर मेरे अलग बैकग्राउंड से होने की वजह से किसी को डिफेक्ट थोड़ी होगा.”

इसके बाद राखी सावंत कहती हैं कि कैसे आदिल के रिश्तेदार राखी की वजह से उनकी बहन की शादी में अड़चनें डाल रहे हैं. राखी ने कहा, “आदिल के रिश्तेदार कह रहे हैं कि, राखी को बहू बनाकर लाओगे, तो कौन तुम्हारी बहन से शादी करेगा. ये क्या है मतलब? मैं क्या आतंकवादी हूं? मेरी शादी क्यों नहीं हो सकती है? तो इनकी बहन को अच्छा रिश्ता क्यों नहीं मिल सकता है?”

और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/dressing-sense-par-question-karne-wale.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here