Home Sports News Bouncer ke baad Ishan Kishan hospital me admit | बाउंसर के बाद ईशान अस्पताल में भर्ती

Bouncer ke baad Ishan Kishan hospital me admit | बाउंसर के बाद ईशान अस्पताल में भर्ती

0

Sports News 

धर्मशाला में दूसरे टी-20 मैच के दौरान सिर पर लगी 146 किमी रफ्तार वाली बाउंसर, मैदान पर ही बैठ गए

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में कुछ खास नहीं चला। ईशान किशन 16 रन बनाकर आउट हुए। उनकी इस पारी के दौरान 3.2 ओवर में लाहिरू कुमार ने 146 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से एक तेज बाउंसर फेंकी जो ईशान के सिर पर लगी। गेंद लगने के बाद वो हेलमेट उतारकर वहीं बैठ गए थे। इसके बाद ईशान को कांगड़ा के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पहले उन्हें ICU में रखा गया था, लेकिन अब स्‍कैन होने के बाद उन्‍हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

चोट लगने के बावजूद करते रहे बल्लेबाजी
ईशान को गेंद जब सिर में लगी तो तुरंत फिजियो मैदान पर आए और उनकी जांच की। ऐसा लग रहा था कि किशन अब बल्लेबाजी नहीं करेंगे, लेकिन वो मैदान पर ही रहे और बल्‍लेबाजी के लिए तैयार हो गए। हालांकि, उनकी पारी ज्यादा नहीं चल पाई और छठे ओवर की पहली ही गेंद पर लाहिरू ने ही उन्‍हें आउट कर दिया। किशन ने 15 गेंदों में 16 रन बनाए।

दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया 184 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी। भारत की शुरुआत खराब रही थी और पहले ही ओवर में दुष्मंता चमीरा ने कप्तान रोहित शर्मा (1) को बोल्ड कर दिया। पिछले मैच के हीरो ईशान किशन 16 रन बनाकर लाहिरु कुमारा की गेंद पर आउट हुए, लेकिन इसके बाद तीसरे विकेट के लिए श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने 47 गेंदों पर 84 रन जोड़कर पारी को संभाल लिया। सैमसन 25 गेंदों पर 39 रन बनाकर बिनुरा फर्नांडो की गेंद पर आउट हुए।

सैमसन के आउट होने के बाद रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी करने आए और दोनों ने चौथे विकेट के लिए 26 गेंदों पर नाबाद 58 रन जोड़कर भारत को मुकाबला जीता दिया। जडेजा ने मैदान पर आते ही चौके-छक्कों की बरसात कर डाली और 18 गेंदों पर नाबाद 45 रन बनाए। श्रेयस ने भी 44 गेंदों पर बेहतरीन 74 रन की नाबाद पारी खेली।

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/02/series-jeetne-ke-iraade-se-khelengi.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here