Home Bollywood News Drishyam 2 Box Office Collection: ‘दृश्यम 2’ की कमाई में आया भारी उछाल, 9वें दिन किया इतने करोड़ का बंपर कलेक्शन

Drishyam 2 Box Office Collection: ‘दृश्यम 2’ की कमाई में आया भारी उछाल, 9वें दिन किया इतने करोड़ का बंपर कलेक्शन

0

Bollywood News

Drishyam 2 Collection: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. आलम ये है कि सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के 9वें दिन शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

Drishyam 2 Box Office: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अजय देवगन (Ajay Devgn) की बहुचर्चित फिल्म ‘दृश्यम 2’ कामयाबी के रथ पर सवार होकर आगे बढ़ रही है. जिस तरीके से सिनेमाघरों में अजय की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के लिए दिन बीतते जा रहे हैं, ठीक उसी तरह से फिल्म के कलेक्शन में भी भारी इजाफा देखने को मिल रहा है. आलम ये है कि रिलीज के 9वें दिन ‘दृश्यम 2’ ने बंपर कमाई कर के हर किसी को हैरान कर दिया है. 

9वें दिन ‘दृश्यम 2’ ने किया शानदार बिजनेस

सुपरस्टार अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ को थिएटर में भारी संख्या में लोग देखने पहुंचे रहे हैं. दूसरे सप्ताह में एंट्री ले चुकी ‘दृश्यम 2’ ने सेकेंड शनिवार को धमाकेदार कमाई की है, जिसकी वजह से रिलीज के 9वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ की कमाई में भारी उछाल आया है. कोई मोई की रिपोर्ट के अनुसार ‘दृश्यम 2’ ने दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 13.50-14 करोड़ के बीच में कलेक्शन किया है.

‘दृश्यम 2’ का ये कलेक्शन फर्स्ट वीकेंड के बाद सबसे शानदार है. वहीं शुक्रवार के मुकाबले ‘दृश्यम 2’ के सेकेंड सैटरडे के कारोबार में 80 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस दूसरे वीकेंड पर अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ 140 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी.

‘दृश्यम 2’ का टोटल कलेक्शन हुआ इतना

पहले सप्ताह के साथ दूसरे वीक में भी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत होती दिख रही है. जिस तरीके से दूसरे शनिवार डायरेक्टर अभिषेक पाठक की इस फिल्म ने बिजनेस किया है, उससे ये कहा जा सकता है कि ‘दृश्यम 2’ की कमाई की सिलसिला फिलहाल तो थमता नहीं दिख रहा है. गौर किया जाए ‘दृश्यम 2’ के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो शनिवार के आंकड़े जोड़ कर अब तक अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ ने 9 दिन में कुल 126 करोड़ की कमाई की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here