Home Politics News BJP me jaane ki discussion par bole Manish Tiwari | BJP में जाने की चर्चा पर बोले मनीष तिवारी

BJP me jaane ki discussion par bole Manish Tiwari | BJP में जाने की चर्चा पर बोले मनीष तिवारी

0

Politics News

हम कांग्रेस में किराएदार नहीं हिस्सेदार; कोई जबरदस्ती धक्का देकर निकाले तो अलग बात है

पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी की पार्टी से तल्खी बरकरार है। भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं के बीच सांसद तिवारी ने कहा कि वह कांग्रेस में किराएदार नहीं बल्कि हिस्सेदार हैं। मैंने कई बार यह बात पहले भी कही है। 40 साल हमने अपनी जिंदगी के इस पार्टी को दिए हैं। हमारे परिवार ने देश की एकता-अखंडता के लिए खून बहाया है। मैं एक विचारात्मक सियासत में विश्वास रखता हूं। अगर कोई धक्के देकर निकालना चाहे तो वह दूसरी बात है।

कांग्रेस ने नहीं बनाया स्टार प्रचारक
सांसद मनीष तिवारी को लेकर कांग्रेस ने भी कड़ा रुख दिखाया। उन्हें हाल ही में जारी स्टार प्रचारकों की सूची में जगह नहीं दी गई। इस पर भी मनीष तिवारी ने कहा था कि अगर लिस्ट में उनका नाम होता तो उन्हें हैरानी होती। तिवारी ने यहां तक कहा था कि इस सूची में ऐसे नेता हैं, जिनके कहने पर उनकी पत्नी तक वोट न दे।

अमरिंदर को बताया दोस्त
मनीष तिवारी ने कहा कि पंजाब में काम सिर्फ 111 दिन में नहीं बल्कि पूरे 5 साल में हुए हैं। फिलहाल कांग्रेस CM चरणजीत चन्नी के 111 दिन के कामकाज पर वोट मांग रही है। तिवारी ने कहा कि अमरिंदर पहले भी उनके दोस्त थे। आज भी हैं और आगे भी रहेंगे। उनके अमरिंदर से निजी संबंध हैं।

जाखड़ के आरोपों पर मांग चुके सफाई
इससे पहले मनीष तिवारी पूर्व पंजाब कांग्रेस चीफ सुनील जाखड़ के आरोपों पर भी पार्टी से सफाई मांग चुके हैं। जाखड़ ने कहा था कि कैप्टन को हटाने के बाद उन्हें 42 विधायकों का समर्थन था, इसके बावजूद हिंदू होने की वजह से उन्हें सीएम नहीं बनाया गया। इस पर तिवारी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी और चंडीगढ़ में बैठे हाईकमान के लोगों को इस बारे में स्पष्टीकरण देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here