Home Politics News BJP ki suspended leader Seema Patra hirasat me, naukrani ko torture aur bandhak banane ka claim | बीजेपी की निलंबित नेता सीमा पात्रा गिरफ्तार, नौकरानी को टॉर्चर और बंधक बनाने का आरोप

BJP ki suspended leader Seema Patra hirasat me, naukrani ko torture aur bandhak banane ka claim | बीजेपी की निलंबित नेता सीमा पात्रा गिरफ्तार, नौकरानी को टॉर्चर और बंधक बनाने का आरोप

0

 Politics News

Ranchi News: झारखंड की राजधानी रांची में नौकरानी पर जुल्म करने वाली बीजेपी की पूर्व नेता सीमा पात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Seema Patra News: झारखंड में रांची पुलिस ने नौकरानी को प्रताड़ित करने के आरोप में निलंबित बीजेपी नेता और पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा को गिरफ्तार किया है. सीमा के खिलाफ अरगोड़ा थाने में मामला दर्ज हुआ था. इससे पहले रांची पुलिस ने बताया था कि पुलिस टीम ने 22 अगस्त को एक पूर्व आईएएस अधिकारी के आवास पर घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली 29 वर्षीय महिला को उसके नियोक्ता द्वारा कथित तौर पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के बाद बचाया. पीड़िता का फिलहाल इलाज चल रहा है.

इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने घरेलू सहायिका का कथित रूप से उत्पीड़न करने को लेकर पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्नी को गिरफ्तार करने की मांग की थी. आयोग ने इस मामले की निश्चित समयसीमा में निष्पक्ष तरीके से जांच एवं पीड़िता का बेहतर इलाज कराने की भी मांग की .

एनसीडल्यू ने कहा था कि मीडिया की खबरों के अनुसार पूर्व आईएएस अधिकारी महेश्वर पात्रा की पत्नी सीमा पात्रा ने अपनी घरेलू सहायिका पर हमला किया और उसका उत्पीड़न किया. खबरों के अनुसार सीमा पात्रा उसे कई दिनों तक भूखा-प्यासा रखती थी, उसने कथित रूप से लोहे की छड़ से मारकर उसके दांत तोड़ दिये.

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/08/central-health-minister-mansukh.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here