Home Politics News BJP ke iye ek aur challenge KCR, year 2024 me PM Modi ko harane ke liye diya ye bada offer | बीजेपी के लिए एक और चुनौती लाए KCR, साल 2024 में पीएम मोदी को हराने के लिए दिया ये बड़ा ऑफर

BJP ke iye ek aur challenge KCR, year 2024 me PM Modi ko harane ke liye diya ye bada offer | बीजेपी के लिए एक और चुनौती लाए KCR, साल 2024 में पीएम मोदी को हराने के लिए दिया ये बड़ा ऑफर

0

 Politics News

Telangana CM: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अब बीजेपी से आर-पार की लड़ाई लड़ने के मूड में हैं. सोमवार को केसीआर ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

Telangana CM K. Chandershekhar: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को निजामाबाद से घोषणा की है कि TRS अलग राज्य के आंदोलन से प्रेरणा लेकर ‘बीजेपी मुक्त भारत’ के नारे के तहत राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में अगर गैर-बीजेपी सरकार का गठन होता है तो देशभर के किसानों को मुफ्त में बिजली दी जाएगी.

राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश की तैयारी

राव ने कहा, “टीआरएस पूरे देश में विकास और विकास के तेलंगाना मॉडल को लागू करने के लिए राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करेगी और टीआरएस लोगों के समर्थन से भारत का चेहरा बदल देगी. निजामाबाद एक समृद्ध शहर है और मैं घोषणा कर रहा हूं कि टीआरएस लोगों के हितों की रक्षा के लिए राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करेगी. हम जल्द ही निजामाबाद में शुरू होने वाले राष्ट्रीय स्तर के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे, ताकि भाजपा का बोरिया बिस्तर समेटा जा सके.”

पीएम मोदी पर साधा निशान

के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को यहां 58 करोड़ रुपये की लागत से जिला कलेक्ट्रेट परिसर और टीआरएस जिला कार्यालय भवन का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित किया था. उन्होंने कृषि क्षेत्र को 1.45 लाख रुपये की मुफ्त बिजली मुहैया कराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अक्षमता पर सवाल उठाया. राव ने दावा किया कि मोदी और उनके मंत्रियों ने गैर-निष्पादित परिसंपत्तियों (एनपीए) की आड़ में 12 लाख करोड़ रुपये माफ किए. उन्होंने कहा, ‘आपने और आपके मंत्रियों ने एनपीए के जरिए कॉरपोरेट्स को 12 लाख करोड़ रुपये दिए हैं. आप किसानों को 1.45 करोड़ रुपये कैसे नहीं दे पा रहे हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here