Home Entertainment News Bina badi Starcasting ke bhi Panchayat 2 ne jeeta audience ka dil, ye bhi hai OTT par aayi less popular liken stunning series | बिना बड़ी स्टारकास्टिंग के भी पंचायत 2 ने जीता दर्शकों का दिल, ये भी हैं ओटीटी पर आईं कम चर्चित लेकिन बेहतरीन सीरीज​​​​​​​

Bina badi Starcasting ke bhi Panchayat 2 ne jeeta audience ka dil, ye bhi hai OTT par aayi less popular liken stunning series | बिना बड़ी स्टारकास्टिंग के भी पंचायत 2 ने जीता दर्शकों का दिल, ये भी हैं ओटीटी पर आईं कम चर्चित लेकिन बेहतरीन सीरीज​​​​​​​

0

 Entertainment News

कॉमेडी ड्रामा सीरीज पंचायत 2, अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जीतेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इसका पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म को कम बजट में बिना किसी बड़ी स्टारकास्टिंग के तैयार किया गया है, इसके बावजूद इसने दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है। पंचायत के अलावा भी कई सीरीज ऐसी हैं जो बिना स्टारकास्ट और बड़े बजट के अपने कॉन्सेप्ट और स्टोरी से दिल जीत चुकी हैं। आइए जानते हैं वो सीरीज कौन सी हैं और उन्हें कहां देखा जा सकता है-

गुल्लक

साल 2019 से शुरू हुई सीरीज गुल्लक के अब तक तीन कामयाब सीजन आ चुके हैं। ये सीरीज मिश्रा फैमिली की मजेदार कहानी पर बनी है जिसमें मिडिल क्लास परिवार के संघर्ष की आम कहानी को बेहतरीन ढंग से पेश किया गया है। ये सीरीज बेहद एंटरटेनिंग है। फिल्म की कास्टिंग में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज जैसे कलाकार हैं। बिना स्टारकास्टिंग होने के बावजूद ये सीरीज काफी देखी गई और पसंद भी की गई।

लिटिल थिंग्स

नेटफ्लिक्स की सीरीज लिटिल थिंग्स न्यू जनरेशन की क्यूट लव स्टोरी है। सीरीज के अब तक 4 सीजन आ चुके हैं जिनमें कुल 29 एपिसोड हैं। सीरीज में मिथाली पालकर और ध्रुव सहगल लीड रोल में हैं।

असुर

अर्शद वारसी, बरुन सोबती और रिद्धी डोगरा स्टारर क्राइम थ्रिलर सीरीज असुर साल 2020 में रिलीज हुई है। इसे आप वूट पर देख सकते हैं। ये सीरीज अर्शद वारसी का ओटीटी डेब्यू था। ये सीरीज सीरियल किलर और सीबीआई ऑफिसर के बीच बेहतरीन कहानी है, जिसे काफी संस्पेंस के साथ बनाया गया है। सीरीज को माइथोलॉजिकल ट्विस्ट भी दिया गया है।

ह्यूमन्स

शेफाली शाहर और कीर्ति कुल्हारी स्टारर सीरीज ह्यूमन्स एक मेडिकल ड्रग के ह्यूमन ट्रायल पर बनी है। नामी लोग अपनी मतलब के लिए किस तरह गरीबों का इस्तेमाल करते हैं सीरीज इसी पर है। ये एक मेडिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें कुल 10 एपिसोड हैं। ट्रायल के नाम पर हो रहा स्कैम किस तरह की घटनाओं को अंजाम देता है सीरीज में इसे बखूबी दिखाया गया है।

अनदेखी

सोनी लिव की सीरीज अनदेखी क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसके अब तक दो सीजन आ चुके हैं। दो सीजनों में कुल 20 एपिसोड हैं। ये एक मर्डर की बेहद संस्पेंस से भरी कहानी है जिसमें दिव्येंदु भट्टाचार्या, सूर्या शर्मा, आंचल सिंह लीड रोल में हैं। सीरीज का पहला सीजन 2020 में और दूसरा सीजन 2022 में रिलीज हुआ है।

क्वीन

साल 2019 में एमएक्स प्लेयर पर आई सीरीज क्वीन, पूर्व एक्ट्रेस और पूर्व तमिलनाडु सीएम जे जयललिता की बायोग्राफिकल सीरीज है। ये सीरीज क्वीन नाम की बुक का अडेप्शन है। सीरीज में जे जयललिता की अनसुनी कहानी बखूबी और गहराई से पेश की गई है जिसमें राम्या कृष्णन लीड रोल में हैं।

और पढ़े starnewshindi.com/2022/05/3rd-day-mujib-making-of-nation-ka.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here