Home Entertainment News Bigg Boss 16: pahle hi episode me hua jhagra, Archana Gautam ne Nimrat Kaur ke sar par likh diya bekaar | पहले ही एपिसोड में हुई जमकर भिड़ंत, अर्चना गौतम ने निमृत कौर के माथे पर लिख डाला ‘बेकार’

Bigg Boss 16: pahle hi episode me hua jhagra, Archana Gautam ne Nimrat Kaur ke sar par likh diya bekaar | पहले ही एपिसोड में हुई जमकर भिड़ंत, अर्चना गौतम ने निमृत कौर के माथे पर लिख डाला ‘बेकार’

0

 

Bigg Boss 16: बिग बॉस का सोलवां सीजन शुरू हो चुका है और घर में नए प्रतियोगियों ने अपना गेम भी शुरू कर दिया है. पहला एपिसोड शानदार रहा और इसमें अर्चना और निमृत की काफी बहस भी हुई.

Bigg Boss 16: बिग बॉस का सोलवां सीजन शुरू हो चुका है और घर में नए प्रतियोगियों ने अपना गेम भी शुरू कर दिया है. पहले एपिसोड की शुरुआत में, बिग बॉस साजिद खान और अब्दु रोज़िक को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और साजिद को अब्दु का अनुवादक बनने के लिए कहते हैं. दोनों के घर में कुछ दिलचस्प पल होते हैं जबकि साजिद अपनी हर बात का अनुवाद करते रहते हैं.

ड्यूटी को लेकर हुआ बवाल

पहले ही दिन घर में नए सदस्य आए तो बिग बॉस ने निमृत कौर अहलूवालिया को कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी और घर के कामों का बंटवारा करने के लिए कहा. निमृत ने अर्चना गौतम को खाना पकाने की ड्यूटी से हटाने का फैसला किया क्योंकि पहले से ही 6 लोग खाना बना रहे हैं. अर्चना और निमृत के बीच इसे लेकर काफी बहस भी हुई, जहां सभी लड़कियां निमृत का पक्ष लेती हैं. अर्चना ने नई ड्यूटी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, एक गर्म बहस के बाद, निमृत ने अर्चना को सफाई की ड्यूटी आवंटित की और उसे खाना पकाने और नाश्ते की ड्यूटी से हटा दिया.

बिग बॉस ने किया प्रैंक

बिग बॉस ने घरवालों के साथ प्रैंक किया और सबसे पहले आमिर खान के रूप में शालिन भनोट का फोन आया, उन्हें पूल में डुबकी लगाने का टास्क मिलता है. वह तीन बार पूल में कूदते हैं. तभी गौतम विग को ऋतिक रोशन का फोन आता है, उन्हें अपनी फिजिक दिखाने का टास्क मिलता है, और फिर हर कमरे में अपने सिग्नेचर स्टेप्स करते हैं.

टीना दत्ता और अब्दू के लिए सोनू निगम का प्रैंक कॉल आता है, उन्हें उस टास्क को करने के लिए कहा जाता है जहां टीना डांस करेगी और अब्दु बालकनी पर गाना गाएंगे. अर्चना के लिए आखिरी कॉल आती है पंकज त्रिपाठी की, जो उन्हें एक टास्क देते हैं कि वह उस व्यक्ति के माथे पर बेकार लिख दें, जिसे वह घर में बेकार समझती हैं. इसके बाद अर्चना ने एक डार्क लिपस्टिक लेने के लिए दौड़ती है और निमृत के पास जाती हैं. वह उसे बताती हैं कि बिग बॉस ने उसे एक टास्क दिया है कि उसे अपने सिर पर कुछ लिखना है. निमृत ने अर्चना को टास्क बताए बिना उसे छूने से मना कर दिया. अर्चना निमृत को मनाती हैं और उनके माथे पर बेकार लिख देती हैं, इससे निमृत का दिल टूट जाता है.

अर्चना बनीं शो विलने

ड्यूटीज को लेकर छिड़ी बहस के बीच निमृत ने खुलासा किया कि अर्चना की चाय किसी को पसंद नहीं आई, उनमें से कुछ ने इसे फेंक भी दिया. प्रियंका और मान्या ने निमृत से सहमत जताई. अर्चना ने सुनने से इंकार कर दिया, निमृत ने खुलासा किया कि उसने उसे नहीं बताया क्योंकि वह उसकी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थी लेकिन इस कार्य के साथ, वह अब अर्चना से बात नहीं करना चाहती हैं. निमृत बाथरूम में जाती है और चिल्लाती हैं.

बाद में, श्रीजिता डे मदद के लिए आती हैं और अर्चना से किचन को थोड़ा साफ करने के लिए कहती हैं, अर्चना एक से अधिक बार साफ करने से मना कर देती है. अर्चना की घर की लड़कियों से ये बहस होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here