Home Entertainment News Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर पर भड़के सलमान खान, अर्चना गौतम संग अग्रेसिव होने पर लगाई फटकार

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर पर भड़के सलमान खान, अर्चना गौतम संग अग्रेसिव होने पर लगाई फटकार

0

 Entertainment News

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में सुंबुल तौकीर खान की अर्चना गौतम के साथ गंदी लड़ाई हुई थी. वीकेंड का वार में अग्रेसिव होने पर सुंबुल तौकीर खान को सलमान खान ने फटकार लगाई.

Bigg Boss 16 Update: कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का बीता हफ्ता काफी सुर्खियों में रहा था. शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच गंदी लड़ाई हुई थी. ये इस सीजन का सबसे बड़ा मुद्दा था, क्योंकि अर्चना गौतम ने बिग बॉस का सबसे अहम रूल तोड़ा था. उन्होंने शिव का गला दबा दिया था. इसके चलते वह रातोंरात एविक्ट भी हो गई थीं. हालांकि, वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने अर्चना गौतम को घर में एंट्री दे दी है.

अर्चना गौतम की एंट्री से पहले सलमान खान ने सभी घरवालों को आइना दिखाया था. शिव ठाकरे को भी खूब खरी-खोटी सुनाई थी. उन्होंने शिव के इस मुद्दे को वेल प्लांड बताया था. अर्चना ने पहले ही शिव को कह दिया था कि, वह उनकी दीदी यानी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का नाम न लें. हालांकि, लड़ाई के दौरान शिव ने उनकी दीदी का नाम लिया और वह भड़क गईं. सलमान खान ने शिव ठाकरे को चेतावनी दी कि, आगे से वह कभी भी प्रोफेशन से जुड़ी या फिर बाहरी चीजों को मुद्दा नहीं बनाएंगे.

सलमान खान ने सुंबुल को लगाई फटकार

अर्चना गौतम संग उलझना सिर्फ शिव ठाकरे को नहीं, बल्कि सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को भी भारी पड़ा. जब शिव और अर्चना की लड़ाई हुई थी, तब सुंबुल काफी ज्यादा अग्रेसिव हो गई थीं. यहां तक कि, उन्होंने अर्चना के सिर से सिर भी लड़ाया था और बाद में अर्चना पर थोप दिया था कि, उन्होंने पहले ऐसा किया. हालांकि, सलमान खान ने उनकी इस बात को पकड़ लिया और सबके सामने झूठ का पर्दाफाश करते हुए उन्हें फटकार लगाई और पूछा कि, उनका क्या इरादा था.

सुंबुल से इरिटेड हुए सलमान खान!

सुंबुल तौकीर ने सफाई पेश कि, वह खुद को बचाने के लिए ऐसा कर रही थीं. सलमान ने बताया कि, पहले वह अर्चना के पास गई थीं. सुंबुल बार-बार खुद का बचाव कर रही थीं. उन्होंने ये भी कहा कि, उनका खुद पर इतना कंट्रोल है. वह कभी भी सामने वाले पर हाथ नहीं उठाएंगीं. बार-बार अपनी गलती न मानने पर सलमान ने आखिर में उन्हें ताना मारते हुए कहा कि, आप सही और मैं गलत. ये कहकर उन्होंने चुप रहने के लिए कहा. बहरहाल, अब अर्चना गौतम बिग बॉस के घर में वापस आ चुकी हैं. अब देखना होगा कि, अब आगे के एपिसोड में क्या होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here