Home Politics News Bigg Boss 16: शालीन और टीना के प्यार के बीच आया ये शख्स, ‘I Love You’ बोलने पर छिड़ी मोहब्बत की जंग

Bigg Boss 16: शालीन और टीना के प्यार के बीच आया ये शख्स, ‘I Love You’ बोलने पर छिड़ी मोहब्बत की जंग

0

 Entertainment News

Bigg Boss 16: पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही थी, लेकिन अब उनके बीच एक तीसरे शख्स की एंट्री हो गई.

Bigg Boss 16 Promo: कलर्स चैनल का शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है, टीआरपी लिस्ट में सभी टीवी सीरियल्स को धीरे-धीरे पीछे छोड़ रहा है. हर दिन बिग बॉस हाउस में हंगामा हो रहा है. कंटेस्टेंट्स में लड़ाइयों और महायुद्ध के बीच दो लोगों के बीच प्यार पनप रहा था, लेकिन लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही दोनों के बीच एक तीसरे ने एंट्री मार ली है और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस हाउस के सबसे चहीते कंटेस्टेंट और तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) हैं.

टीना दत्ता (Tina Datta) बिग बॉस के शुरुआती एपिसोड से ही अब्दू पर फ्लर्ट करती नजर आती हैं. वह कई बार बिग बॉस हाउस में अब्दू से अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुकी हैं और उन्हें कैंडिल लाइट डिनर के लिए भी पूछ चुकी हैं. अब अब्दू ने भी उनके साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है. कलर्स चैनल ने इसका प्रोमो शेयर किया है.

शालीन-टीना के बीच आया तीसरा शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि, अब्दू टीना के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वह टीना के बाल सहलाते हुए उन्हें ‘ब्यूटीफुल’ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये देख शालीन को जलन होने लगती है और वह कहते हैं, “क्या हो रहा है ये सब?” टीना रिप्लाई में कहती हैं, “प्यार हो रहा है.” शालीन फिर मजाक में कहते हैं कि, अगर अब्दू ने टीना के बालों को ठीक करना जारी रखा तो उनके हाथों में दर्द होने लगेगा. फिर अब्दू भी मजाक में कहते हैं, “संभलकर रहो ब्रो. फिर आपकी मुट्ठी भी दर्द होगी.” आखिर में टीना अब्दू को ‘आई लव यू’ बोलती हैं और अब्दू भी उन्हें जवाब में कहते हैं, “आई लव यू मोर.” ये सुन जहां दोनों मुस्कुराने लगते हैं, वहीं शालीन जल-भुन कर राख हो जाते हैं. अब्दू ये सिर्फ शालीन को चिढ़ाने के लिए करते हैं. अब अगले एपिसोड में उनकी पूरी जुगलबंदी देखने को मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here