Home Entertainment News Bigg Boss 16: वीकेंड के वार पर घर में फिर मचा बवाल, Manya से बोलीं Soundarya – मैं डॉक्टर हूं और तुम…

Bigg Boss 16: वीकेंड के वार पर घर में फिर मचा बवाल, Manya से बोलीं Soundarya – मैं डॉक्टर हूं और तुम…

0

 Entertainment News

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में मान्या और सौंदर्या के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला. दरअसल करण घरवालों को बिग बॉस के साथ की गई गॉसिप सुनाते हैं जिसके बाद घर में एक बार फिर बवाल मच जाता है.

Bigg Boss 16: इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में वीकेंड के वार पर फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) पहुंचे. करण ने दिवाली के मौके पर घरवालों के साथ जमकर मस्ती की और एक गेम भी खेला जिसका नाम था ‘मन की सफाई’. इस गेम में सभी घरवालों को एक-दूसरे की मन की सफाई करते हुए उनपर पानी मारना था. वहीं जब इसमें सौंदर्या की बारी आई तो उन्होंने मान्या को मन की सफाई के लिए चुना. सौंदर्या ने मान्या पर निशाना साधाते हुए कहा कि, वो एक डॉक्टर है,लेकिन मान्या तो ग्रेजुएट भी नहीं है.

मान्या और सौंदर्या के बीच हुआ जमकर बवाल

करण ने बिग ब़स के घर में पहुंचकर गौतम को सौंदर्या के साथ बाथरूम में कोजी होने पर भी काफी फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि, अगर आपका रिश्ता सच्चा होता तो आप बाथरूम में माइक लेकर बिल्कुल भी नहीं जाते हैं. ये एक लड़की का अपमान है. इसी दौरान करण घरवालों को मान्या की बिग बॉस के साथ की गई वो गॉसिप भी सुनाते हैं जो उन्होंने सौंदर्या को लेकर की थी. इसमें मान्या कहती हुई सुनाई देती है कि जब गौतम आसपास नहीं होते तो सौंदर्या दूसरे लड़कों के पास जाती है कभी वो शालिन को टाइट हग करती है तो कभी स्टेन को गले लगाती है. जिसके बाद घर में एक बार फिर बड़ा बवाल खड़ा हो जाता है. साथ ही सौंदर्या और मान्या के बीच का विवाद काफी बढ़ जाता है. दोनों इस दौरान एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाते हुए नजर आती हैं.

इसके अलावा करण ने घर में ‘दिमाग की बत्ती जला दे’ नाम का भी एक गेम खेला. जिसमें सभी घरवालों को एक-दूसरे को सलाह देनी थी. इसमें शालिन टीना की बत्ती जलाते हैं और कहते हैं कि वो जानना चाहता है कि टीना वास्तव में उनके बारे में कैसा फील करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here