Home Entertainment News Bigg Boss 16 में बॉलीवुड के ये फेमस एक्टर करेंगे शानदार एंट्री, कंटेस्टेंट्स के चेहरे से उतारेंगे नकाब, देखें वीडियो

Bigg Boss 16 में बॉलीवुड के ये फेमस एक्टर करेंगे शानदार एंट्री, कंटेस्टेंट्स के चेहरे से उतारेंगे नकाब, देखें वीडियो

0

 Entertainment News

Bigg Boss 16: अभिनेता सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में एक बॉलीवुड एक्टर की एंट्री होने वाली है. ये शो को और मजेदार करने आएंगे.

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का पहला हफ्ता धमाकेदार रहा. बिग बॉस के घर में 16 कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई-बहस हुई, जिसकी वजह से शो शुरू होते ही मजेदार बना हुआ है. इस बार के सीजन में कई बदलाव किए गए हैं. सलमान खान ने ‘शुक्रवार का वार’ में आकर सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई. ‘शनिवार का वार’ भी खास रहा. शो में पहली गेस्ट के रूप में ‘गुडबाय’ (Goodbye) के स्टार्स रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) आए.

अब ‘रविवार का वार’ में एक और बॉलीवुड स्टार की एंट्री होने वाली है, जो होंगे अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman). शेखर सुमन फेमस एक्टर, एंकर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और सिंगर भी हैं. यही नहीं, वह कई टीवी शोज को जज भी कर चुके हैं. शेखर सुमन अब बिग बॉस हाउस में अपना धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. वह ‘बिग बॉस 16’ के दूसरे गेस्ट होंगे, जो कंटेस्टेंट की क्लास लगाएंगे.

शेखर सुमन की एंट्री

कलर्स टीवी ने ‘बिग बॉस 16’ का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेखर सुमन की शानदार एंट्री होगी. सलमान खान ने जहां शुक्रवार और शनिवार को शो होस्ट किया, वहीं शेखर सुमन अब ‘रविवार का वार’ को होस्ट करते नजर आएंगे. लेटेस्ट वीडियो को कैप्शन दिया गया है, “शेखर सुमन के साथ मूव एंड शेक, उतरेंगे सभी कंटेस्टेंट्स के चेहरे से नकाब.”

वीडियो से साफ है, शेखर सुमन ‘रविवार का वार’ में सभी कंटेस्टेंट्स की पोल खोलते हुए नजर आएंगे और उनका असली चेहरा दुनिया के सामने रखेंगे. सलमान खान तो कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के लिए जाने ही जाते हैं, लेकिन अब देखना होगा कि, शेखर सुमन किस तरह कंटेस्टेंट्स का असली रंग दुनिया के सामने दिखाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here