Home Entertainment News Bigg Boss 16: घर में छिड़ी कैप्टेंसी को लेकर जंग, अब्दु रोजिक बनेंगे घर के नए कैप्टन!

Bigg Boss 16: घर में छिड़ी कैप्टेंसी को लेकर जंग, अब्दु रोजिक बनेंगे घर के नए कैप्टन!

0

 Entertainment News

Bigg Boss 16 Latest Updates: शो के नए प्रोमो में भी देखने को मिला कि अब्दु कैसे निमृत को कन्विंस करते दिखाई देते हैं कि वो घर के कैप्टेन बनने के लिए एकदम परफेक्ट हैं.

Bigg Boss 16 New Captain Abdu Rozik: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) हफ्ते दर हफ्ते इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. शो के पांचवें हफ्ते में काफी चीजें देखने को मिली हैं. लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी को लेकर घर में जंग देखने को मिल रही है. इस बीच खबरें हैं कि अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को घर का नया कैप्टन बनाया गया है. घर के पूर्व कप्तानों ने अब्दु को कैप्टन चुना है क्योंकि अब्दु सबके फेवरेट हैं और घर के सभी सदस्यों को उम्मीद है कि वो सारी जिम्मेदारियां बखूबी निभा पाएंगे और घर में किसी को निराश नहीं करेंगे.  

इससे पहले बिग बॉस के घर के पुराने कप्तानों को एक टास्क दिया. उन्होंने कहा कि जो पहले कप्तान रह चुके हैं, वो सदस्य ही घर का नया कप्तान चुनने के लिए सबसे ज्यादा सक्षम हैं. इस वजह से ये जिम्मेदारी गौतम विग (Gautam Vig), निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और शिव ठाकरे को ये पावर दी गई.

शो के नए प्रोमो में भी देखने को मिला कि अब्दु कैसे निमृत को मनाते दिखाई देते हैं कि वो घर के कैप्टन बनने के लिए एकदम परफेक्ट हैं. इसके अलावा टीना दत्ता गौतम से बतौर कैप्टन एक चांस देने को कहती हैं. वहीं सौंदर्या शर्मा (Saundarya Sharma) भी निमृत को मनाने की कोशिश करती नज़र आती हैं. शालीन का भी कप्तानी को लेकर गौतम से जमकर वाद-विवाद होता है जब गौतम ये कह देते हैं कि  बजाए किसी और पर डिपेंड होने के टीना को घर में कुछ निर्णय खुद लेने होंगे.

गौतम का इशारा शालीन भनोट पर था जो इन दिनों टीना के काफी नजदीक हैं. वैसे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब अब्दु को घर का कैप्टन चुना जाएगा. बता दें कि अब्दु दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं. सलमान ने पिछले दिनों घर के अंदर अब्दु के गेम प्लान की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि बिना किसी लड़ाई-झगड़े के, वाद-विवाद के अब्दु बहुत अच्छा खेल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here