Home Entertainment News Bigg Boss 16: कैप्टन बनते ही गुस्से से लाल हुए अब्दु रोजिक, अर्चना गौतम को कहा- ‘स्टुपिड डॉग’

Bigg Boss 16: कैप्टन बनते ही गुस्से से लाल हुए अब्दु रोजिक, अर्चना गौतम को कहा- ‘स्टुपिड डॉग’

0

 Entertainment News

Bigg Boss 16 latest Updates: एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अब्दु अर्चना के झूठ से नाराज़ होते हैं और कहते हैं कि तुम्हारी जुबान बहुत लंबी है इसे काट दिया जाएगा.

Abdu Rozik in Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कैप्टन बनते ही अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के तेवर बदल गए हैं. शो में उन्हें कभी गुस्से में और झगड़ते हुए नहीं देखा गया था लेकिन कप्तानी हाथ में आने के बाद ही अब्दु की लड़ाई हाउसमेट्स से होने लगी है जिसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को तब मिला जब अब्दु अर्चना गौतम (Archana Gautam) पर बरस पड़े. हाल ही में सामने आये बिग बॉस के एक वीडियो में अब्दु काफी गुस्से में दिखाई दिए. अब्दु गुस्से में अर्चना के पास जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें जेल जाना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने झूठ बोला है कि निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) उनकी कप्तानी में सो रही थी.

अब्दु अर्चना के झूठ से नाराज़ होते हैं और कहते हैं कि तुम्हारी जुबान बहुत लंबी है इसे काट दिया जाएगा. अब एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अब्दु अर्चना पर इस बात से गुस्साते हैं कि वो उनका कहना नहीं मान रही है क्योंकि वो मना करने के बावजूद बेड पर सो रही हैं. 

अब्दु को आया गुस्सा

 शिव ठाकरे (Shiv Thakre) भी अर्चना के पास जाकर उनसे गुजारिश करते हैं कि वो ऐसा ना करें और कैप्टन के मना करने के बावजूद ना सोएं. इस बात पर अर्चना कहती हैं कि जब वो सोती हैं तभी अब्दु भोंकते हैं. ये सुनकर अब्दु का पारा सांतवें आसमान पर चढ़ जाता है और वो अर्चना से कहते हैं कि वो कुत्ते की तरह नहीं भौंक रहे हैं और अर्चना खुद एक स्टुपिड डॉग की तरह हैं जो नॉन स्टॉप भौंकती रहती हैं.

अब देखना ये है कि अर्चना के इस व्यवहार पर वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) क्या रिएक्शन देते हैं क्योंकि अर्चना अब तक शो में हर हाउसमेट से झगड़ा कर चुकी हैं. साथ ही अब्दु के इस गुस्सैल रवैये पर भी उनकी क्या प्रतिक्रिया होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here