Home Entertainment News Bigg Boss 16: अर्चना गौतम से सुम्बुल तौकीर की जबरदस्त लड़ाई, ‘इमली’ के पिता बोले- अगर वो विक्टिम कार्ड खेलती तो…

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम से सुम्बुल तौकीर की जबरदस्त लड़ाई, ‘इमली’ के पिता बोले- अगर वो विक्टिम कार्ड खेलती तो…

0

 Entertainment News

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस में सुम्बुल के पिता आए थे. उन्होंने सुम्बुल को समझाया था कि कैसे गेम खेलना है और किससे दूर रहना है. सुम्बुल के पिता ने उन्हें शालीन-टीना से दूर रहने की सलाह दी थी.

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हमेशा की तरह खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. प्यार-मोहब्बत से लेकर लड़ाई-झगड़े तक का एंटरटेनमेंट दर्शकों को बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की ओर खींच रहा है. पिछले एपिसोड में अर्चना गौतम (Archana Gautam) और सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) का झगड़ा देखने को मिला. दरअसल, अर्चना ने सुम्बुल पर ये ताना मारा कि वो तो अपने पिता तक की सलाह नहीं मानती और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से दूर नहीं रहना चाहती. इसके बाद सुम्बुल भड़क जाती हैं और अर्चना के साथ उनकी मारपीट तक की नौबत आ जाती है.

अब इस पूरे मसले पर सुम्बुल के पिता तौकीर हसन का रिएक्शन सामने आया है. ANI को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘सुम्बुल मेरी बात मानती है, ये अर्चना के अपने विचार हैं कि उन्हें लगता है कि मेरी बेटी मेरा कहना नहीं मानती. उसने वैसे ही रिएक्ट किया जैसे मैं चाहता था. अर्चना को लगा था कि जब मैंने मना किया था तो सुम्बुल जाकर टीना और शालीन से बात क्यों कर रही है.सुम्बुल की बात करें तो उन्हें जैसी ट्रेनिंग मिली है, अगर कोई और लड़की होती तो वो विक्टिम कार्ड खेल लेती जो कि बिग बॉस में बेहद आम बात है. अगर वो ऐसा करती तो शालीन और टीना नेशनल विलेन बन जाते.’

सुम्बुल के अर्चना की बातों पर अग्रेसिव रिएक्शन पर तौकीर हसन ने कहा, ”मैं सिंगल पैरेंट हूं, बचपन से ही सुम्बुल ने मुझे अपने पिता और मां की तरह देखा है.सुम्बुल ने तब तक अर्चना से कुछ नहीं कहा जब तक वो सिर्फ इधर-उधर की बात कर रही थी लेकिन जब उसने मेरे ऊपर कटाक्ष करने शुरू किए तो सुम्बुल से रहा नहीं गया और वो अग्रेसिव हो गई. मेरे ख्याल से मेरी दोनों बेटियां ये सब बर्दाश्त नहीं करेंगी कि मेरे खिलाफ कुछ कहा जाए.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here