Home Entertainment News Bharti Singh Ne Kar Diya Apne Bete Ka Face Reveal | Bharti Singh ने कर दी बेटे की मुंह दिखाई, फोटो देख आप भी कहेंगे- गोला तो सच में गोल-मटोल है

Bharti Singh Ne Kar Diya Apne Bete Ka Face Reveal | Bharti Singh ने कर दी बेटे की मुंह दिखाई, फोटो देख आप भी कहेंगे- गोला तो सच में गोल-मटोल है

0

 Entertainment News

Bharti Singh Reveal Son Gola Face: क्‍यूटनेस के मामले में कई स्‍टार किड्स को टक्‍कर देने ‘गोला’ (Bharti Son Gola) भी आ गया है. आखिरकार भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने अपने बेटे लक्ष्‍य जिसे वह प्‍यार से गोला कहते हैं, उसका क्‍यूट चेहरा फैंस को दिखा ही दिया. अब जिसका नाम ही गोला है, वो कितना गोल-मटोल होगा इसका अंदाजा तो पहले ही लग गया था. अब झलक देखने के बाद यकीन भी हो गया कि गोला सच में गोल-मटोल है और क्‍यूटनेस तो कूट-कूट कर भरी हुई है. 

भारती और हर्ष के बेटे लक्ष्‍य लिंबाचिया (Laksh Limbachiyaa) तीन महीने के हो गए हैं. इसी खास मौके पर दोनों ने अपने बेटे की मुंह दिखाई भी करा दी. फैंस गोला को देखने के लिए तरस रहे थे. भारती और हर्ष अक्‍सर उसके बारे में प्‍यारी-प्‍यारी बातें करते नजर आते थे. मगर कभी उसका चेहरा नहीं दिखाया था.  भारती अपने परिवार की बातें बहुत मानती हैं. इसलिए बड़े-बुजुर्गों के कहने पर उन्‍होंने तीन महीने तक गोला का चेहरा रिवील नहीं किया. अब गोला को सच में सामने से देखकर फैंस खूब प्‍यार बरसा रहे हैं.

मुंह दिखाई के लिए भारती और हर्ष ने पूरी तैयारियां की थीं. घर को पूरी तरह से सजाया गया था. गोला के लिए खास तौर से एक बड़ा बॉक्‍स मंगाया गया था, जिसमें उसे लेटाया गया और फिर उसे अनबॉक्‍स किया गया. फिर क्‍या.. गोला के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. आप भी उसे देखकर खूब प्‍यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. आखिरकार गोला इतना प्‍यारा है ही.

गोला की झलक दिखा भारती ने पूछा ये सवाल

भारती (Bharti Singh) ने अपने डेली ब्‍लॉग के जरिए गोला (Gola) की मुंह दिखाई की रस्‍म की झलक दिखाई है. पूरे ब्‍लॉग में गोला को ही फोकस में रखा गया है. पापा हर्ष के साथ उनकी अच्‍छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली है. वहीं इस ब्‍लॉग को शेयर करते हुए भारती ने फैंस से एक सवाल भी पूछा है कि बताइए गोला किस पर गया है..पापा या मम्‍मी पर. अब ये जवाब तो आप लोग फोटोज देखकर फटाफट दे ही दीजिए.

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/07/karan-johar-se-naraaz-hui-sara-ali-khan.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here