Home Sports News Ben Stokes ne diya Virat Kohli ke Message ka reply, isiliye kiye unka tareef | Ben Stokes ने दिया विराट कोहली के मैसेज का जवाब, इसलिए की जमकर तारीफ

Ben Stokes ne diya Virat Kohli ke Message ka reply, isiliye kiye unka tareef | Ben Stokes ने दिया विराट कोहली के मैसेज का जवाब, इसलिए की जमकर तारीफ

0

 Sports News

बेन स्टोक्स ने सोमवार को वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान किया था. इसके बाद विराट कोहली ने स्टोक्स के लिए बेहद ही खास मैसेज लिखा.

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने पर पूरा क्रिकेट जगत हैरान है. भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हालांकि बेन स्टोक्स की एंर्जी की सराहना की थी. अब बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने विराट कोहली के मैसेज का वाब दिया है. बेन स्टोक्स ने विराट कोहली को मौजूदा समय का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज करार दिया.

बेन स्टोक्स की घोषणा के बाद कोहली ने ऑलराउंडर को सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी व्यक्ति करार दिया, जिसके खिलाफ उन्होंने खेला था. कोहली ने इंस्टाग्राम पर स्टोक्स के लिए लिखा था, “आप मेरे खिलाफ अब तक के सबसे प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी रहे हैं.”

अब बेन स्टोक्स ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की.  स्टोक्स ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, “देखिए, विराट तीनों प्रारूपों में खेलने वाले सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं. वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और जब भी मैंने उनके जैसे किसी के खिलाफ खेला है, तो मुझे बहुत अच्छा लगा है.”

कोहली को लेकर कही यह बात

बेन स्टोक्स ने आगे कहा, “वह जो ऊर्जा और प्रतिबद्धता लाते हैं, जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है. जब आप ऐसे खिलाड़ियों के खिलाफ खेलते हैं, तो आप समझते हैं कि यह सिर्फ अपने लिए नहीं, बल्कि सबके लिए खेलना है. मुझे यकीन है कि मैदान पर हमारे कुछ मुकाबले और होंगे. विराट कोहली ने जो कहा, उसे सुनकर अच्छा लगा.”

कोहली ने नवंबर 2019 से शतक नहीं बनाया है और हाल ही में समाप्त हुए इंग्लैंड दौरे में भी रन बनाने के लिए संघर्ष किया है, उनको 22 जुलाई से शुरू होने वाली वेस्टइंडीज श्रृंखला से आराम दिया गया है.

 और पढ़े starnewshindi.com/2022/07/ben-stokes-ka-oneday-cricket-se.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here